---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 19 August: वनराज खोलेगा काव्या के बच्चे का राज ? पाखी के साथ अधिक ने कर डाली ऐसी हरकत

Anupamaa Spoiler Alert 19 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक ने फैंस का दिल जीत लिया। इसका असर ये हुआ है कि अनुपमा BARC के टॉप टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर आ गया है। दरअसल शो में चल रहे ट्विस्ट और टर्न ने फैंस का ध्यान खींच कर रखा है। […]

Anupamaa Spoiler Alert 19 August, rupali ganguly, gaurav khanna
Anupamaa Spoiler Alert 19 August, rupali ganguly, gaurav khanna

Anupamaa Spoiler Alert 19 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक ने फैंस का दिल जीत लिया। इसका असर ये हुआ है कि अनुपमा BARC के टॉप टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर आ गया है। दरअसल शो में चल रहे ट्विस्ट और टर्न ने फैंस का ध्यान खींच कर रखा है। शो में शाह हाउस से लेकर कपाड़िया मेंशन तक सब तरफ हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

रोमिल ने पाखी को धुतकारा (Anupamaa Spoiler Alert 19 August)

बात करें बीते एपिसोड की तो अब तक रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा में आपने देखा कि कपाड़िया मेंशन में पाखी और रोमिल के बीच बातचीत होती है। दरअसल पाखी रोमिल से माफी मांगने के लिए जाती है लेकिन रोमिल उसे धुतकार देता है और इसके साथ ही कहता है कि अपनी मम्मी की तरह ज्ञान देना बंद करो, जो कुछ भी हुआ है तुम्हारी वजह से हुआ है। इसके बाद वो कहता है कि अगर घर वालों ने उसे परेशान करने की कोशिश की तो वह पाखी की सच्चाई सबके सामने लाकर रख देगा। इसके बाद पाखी घबरा जाती है।

वनराज खोलेगा काव्या का राज ?

अब बात करते हैं अपकमिंग एपिसोड की तो आज के एपिसोड में शाह परिवार में काव्या की सोनोग्राफी के लिए बा वनराज को साथ ले जाने को कहती है लेकिन वनराज मना कर देता है। जिसके बाद बा कहती है कि कुछ दिनों से वनराज का स्वभाव अजीब सा हो गया है। वो बोल ही रही होती हैं कि तभी अनुपमा घर में आ जाती है। बा अनुपमा से कहती है कि वनराज बच्चे पर ध्यान नहीं दे रहा है। अनुपमा उसे समझाने की कोशिश कर ही रही होती है कि वनराज के सब्र का बांध टूट जाता है और वो कहता है कि ये मेरा बच्चा नहीं है बल्कि अनिरुद्ध का है। ये बात सुनते ही वहां मौजूद हर शख्स के पैरों तले तो जमीन ही खिसक जाती है। ये सुन बा काव्या पर हमला बोलने ही जा रही होती हैं कि अनुपमा बीच में आ जाती है। हालांकि आपको बता दें कि ये महज एक सपना होता है जो वनराज खुली आंखों से देख रहा होता है।

अधिक ने जड़ा पाखी को थप्पड़

वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा कुछ रोमांटिक पल बिता रहे होते हैं। इस बीच ही पाखी भी ऑफिस के लिए रेडी हो रही होती है जिसे देख अधिक जल भुन रहा होता है। वो कहता है कि भर दिए अनुज के कान, मेरे और दीदी के खिलाफ। तब पाखी उसे समझाती है कि ऐसा कुछ भी नहीं है लेकिन अधिक पाखी के साथ धक्का-मुक्की करने लगता है। इस बीच दोनों की बहसा-बहसी में अधिक भड़क जाता है और पाखी पर हाथ उठा देता है और अनुपमा देख लेती है।

First published on: Aug 19, 2023 04:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.