TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अब ये टीवी एक्ट्रेस भी बनेंगी दुल्हनिया, बॉयफ्रेंड संग जल्द लेंगी सात फेरे, वेडिंग डेट हुई रिवील

Surbhi Chandna Wedding: इन दिनों बी-टाउन की गलियारों में एक के बाद एक कई कपल अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। जहां कल आमिर खान की लाड़ली इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं तो वहीं हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रकुल प्रीत […]

Image Credit : E-24
Surbhi Chandna Wedding: इन दिनों बी-टाउन की गलियारों में एक के बाद एक कई कपल अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर रहे हैं। जहां कल आमिर खान की लाड़ली इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे संग सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं तो वहीं हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी की खुशखबरी फैंस को दी है। इसी कड़ी में अब ‘इश्क़बाज़’ (Ishqbaaaz) फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना के चाहने वालों के लिए भी गुड न्यूज़ सामने आई है। जी हां सुरभि चंदना भी जल्द ही दुल्हन के अवतार में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस रियल लाइफ में शादी रचाने वाली हैं। सुरभि चंदना की शादी को लेकर खास अपडेट आया है। तो चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस कब सात फेरे लेने वाली हैं।

13 साल की डेटिंग के बाद अब होगी शादी (Surbhi Chandna Wedding)

आपको बता दें, सुरभि चंदना कई साल से एक बिजनेसमैन करण शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी, जिसके बाद दोनों को प्यार हो गया और अब इन्हें डेट करते हुए 13 साल हो चुके हैं। वैसे तो एक्ट्रेस ने हमेशा अपने अफेयर को सभी से छिपाकर रखा था, लेकिन 9 सितंबर 2022 को आखिरकार उन्होंने अपने और करण के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी। अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर सुरभि ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ऑफिशियल किया था। वहीं, अब 13 साल की डेटिंग के बाद फाइनली वो शादी के लिए तैयार हैं।

इस महीने लेंगी सात फेरे

यह भी पढ़ें : ‘फ‍िल्‍म ह‍िट करने के लिए PR को खिलाते हैं रिश्वत!’ Karan Johar ने दिया बड़ा बयान… अब खबरे हैं कि, इसी साल सुरभि चंदना बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादीकरने वाली हैं। वहीं उनकी वेडिंग डेट को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। इस साल मार्च में एक्ट्रेस शादी रचाने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि वो मार्च के आखिरी हफ्ते में करण की दुल्हन बनेंगी, लेकिन अब तक वेडिंग डेट सामने नहीं आई है। इसके साथ ही न तो करण शर्मा और न ही सुरभि चंदना ने अभी तक अपनी शादी की खबर को कंफर्म किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.