---विज्ञापन---

क्या लीगल नहीं थी दलजीत और निखिल की शादी, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर या कुछ और है शादी टूटने की असल वजह?

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel Separation: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के पति और बिजनेसमैन निखिल पटेल ने आखिरकार इस बात से खुलासा कर दिया है कि 10 महीने की शादी में दोनों किस वजह से अलग हुए और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर नहीं, बल्कि कुछ और थी वजह।

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel Separation
Dalljiet Kaur And Nikhil Patel Separation

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel Separation: एक्ट्रेस दलजीत कौर 10 महीने में ही अपनी शादी टूटने के कारण खूब चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया से ना सिर्फ अपनी शादी की तस्वीरें हटा दी थीं, बल्कि वह अपने पति की बेवफाई और दिल टूटे जाने की भी कई अलग-अलग पोस्ट शेयर कर हिंट दे रही थीं कि वे पति से अलग हो चुकी हैं। लेकिन अब इस बारे में उनके पति और बिजनेसमैन निखिल पटेल ने पूरे मामले पर खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं क्या था इन दोनों के अलग होने का कारण।

दलजीत है रिश्ते के टूटने के लिए जिम्मेदार

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल ने अपने सैपरेशन के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने दलजीत पर ये आरोप लगाएं हैं कि हमारी शादी टूटने का असल कारण दलजीत ही है क्योंकि वह केन्या में एडजस्ट नहीं हो पा रही थी।

शादी नहीं थी लीगल

निखिल पटेल ने यह भी बताया कि इस साल जनवरी में दलजीत ने यह निर्णय ले लिया था कि वह अपने बेटे जॉयडन के साथ केन्या छोड़ भारत वापस लौट आएंगी और यही कारण इन दोनों के अलग होने की वजह बनी। निखिल ने कहा कि हम दोनों को यह महसूस हो गया था कि हमारी इस फैमिली की बॉन्डिंग उतनी स्ट्रांग नहीं है जितने की उन्हें उम्मीद थी। इतना ही नहीं, दलजीत को केन्या में सेटल होने में दिक्कत आ रही थी।

आपको बता दें, मार्च 2023 में दलजीत कौर और निखिल पटेल ने मुंबई में इंडियन वेडिंग सेरेमनी की थी और सभी रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की थी। हालांकि निखिल पटेल ने यह भी दावा किया कि उनकी शादी लीगल नहीं थी क्योंकि रजिस्टर्ड नहीं हुई थी। यह शादी सिर्फ इसलिए हुई थी ताकि दलजीत के परिवार वालों को यह संतुष्टि मिल जाएगी वह शादी करके केन्या जा रही हैं।

रिश्ते पर की मेहनत, नहीं पड़ा कोई फर्क

निखिल पटेल ने यह भी बताया कि हम अपने रिश्ते में काफी चुनौतियों का सामना करने के बाद भी बहुत समय से एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन दलजीत कौर केन्या में रहकर अपने करियर को और इंडिया को बहुत मिस कर रही थीं। इतना ही नहीं, दलजीत को केन्या में रहना मुश्किल हो रहा था, तो उन्होंने आखिरकार केन्या को छोड़ने का निर्णय ले लिया।

कैसे सामने आया ये मामला

फरवरी में दलजीत और निखिल की शादी उस समय सुर्खियों में आई, जब 10 महीने की शादी के बाद दलजीत ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से डिलीट करना शुरू कर दिया और साथ ही उन्होंने ‘पटेल’ अपने सरनेम से हटा लिया। अब अपने अलग होने की खबरों को कंफर्म करते हुए दलजीत ने निखिल पर ना सिर्फ चीटिंग का आरोप लगाया था बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि निखिल ने उनका उत्पीड़न किया है।

बहरहाल दोनों ही एक-दूसरे पर छींटे उछलते नजर आ रहे हैं, लेकिन सच क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इतना कंफर्म हो गया है कि अब इस कपल की राहें जुदा हैं।

ये भी पढ़ें: 14 साल में दी 19 फ्लॉप फिल्में, शाहरुख, अमिताभ संग किया काम, लेकिन अपने बलबूते नहीं दी एक भी हिट, पहचाना कौन? 

First published on: May 30, 2024 06:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.