करीब नौ महीने से बेटी से नहीं मिले आमिर अली, संजीदा शेख ने लगाई मिलने पर पाबंदी !

- Advertisement -

Aamir Ali Sanjeeda Shaikh: टीवी के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) 2019 में अलग हो चुके हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक अलग होने के कारणों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब हाल ही में एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपनी बेटी की सिंगल पैरेंट होने के बारे में खुलकर बातचीत की है। इन दोनों ने सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का भी स्वागत किया था और पिछले साल तक दोनों साथ में ही बेटी का पालन-पोषण कर रहे थे।

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

हाल ही में खबर सामने आई है कि आमिर अली और संजीदा शेख अपनी बेटी आयरा की साथ में परवरिश नहीं करेंगे। एक्स कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, संजीदा पिछले नौ महीनों से आमिर को अपनी बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। सूत्र ने कहा, “संजीदा, आमिर को अपनी बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। उन्हें मिले हुए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। ऐसा लगता है कि,उन्होंने (आमिर) भी पीछा करना छोड़ दिया है। वो वास्तव में इस पर अब और लड़ना नहीं चाहते हैं।” अब संजीदा ने सिंगल पैरेंट होने की पुष्टि की है।

हालांकि, उन्होंने निजी जीवन के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन अपनी बेटी की परवरिश पर बोलते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि, लोग मेरे निजी जीवन की तुलना में मेरे पेशेवर जीवन में क्या हो रहा है, ये जानने में ज्यादा रुचि रखते हैं। इसलिए निजी जीवन को ही निजी रखें। अफवाहों के लिए मैं सिर्फ इतना कहूंगी, एक सिंगल माता-पिता के रूप में मैं अपनी बेटी के अच्छे के लिए सब कुछ कर रही हूं।

और पढ़िए –  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो ने पूरे किए 3500 एपिसोड, मेकर्स ने इस तरह जताया प्यार

 

उसके लिए पॉजिटिव माहौल तैयार करना मेरे लिए प्रायोरिटी है और मैंने इसी को चुना है। तो वहीं दूसरी और एक्टर ने निजी जिंदगी के बारे में बात करने या संजीदा के रुख पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। खबरों की मानें, तो संजीदा अपनी बेटी आयरा का तीसरा जन्मदिन भी अपने परिवार के साथ ही मनाएंगी। उन्होंने आमिर को अपनी बेटी के बर्थडे में इनवाइट नहीं किया है।

आपको बता दें इस कपल ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट करने के बाद फाइनली 2012 में शादी की थी, लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए। बता दें कि कपल ने अगस्त, 2020 में अनाउंस किया था कि उनकी एक साल की बेटी भी है। दोनों ने 30 अगस्त 2019 को सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने आयरा अली रखा है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version