TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अब होगा Bigg Boss में बड़ा धमाका, होने वाली है ड्रामा क्वीन की दमदार एंट्री!

Rakhi Sawant Entry In Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। छोटे पर्दे के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, […]

Image Credit : Instagram
Rakhi Sawant Entry In Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। छोटे पर्दे के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो लोगों का इंटरेस्ट को भी दिन प्रतिदिन बढ़ा रहा है। हाल ही में शो में अचानक एक एलिमिनेशन भी हुआ। साथ ही अब ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि इस हफ्ते एक के बाद एक कई एलिमिनेशन होने वाले हैं। वहीं अगर एक साथ इतने लोग आउट होने वाले हैं तो मेकर्स ने उनकी रिप्लेसमेंट का भी कुछ किया होगा। कहा जा रहा है कि अब बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्रियां होने वाली है।

बिग बॉस के घर में होगी राखी सावंत की एंट्री (Rakhi Sawant Entry In Bigg Boss 17)

खबरों की माने तो, बिग बॉस के घर में एक बार फिर ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) दिखाई दे सकती हैं। वैसे जब भी राखी इस शो में शामिल होती हैं तो इसकी TRP आसमान तक पहुंच जाती है। राखी की हरकतें और उनका पागलपन हमेशा ही फैंस को काफी पसंद आता है। जब भी वो स्क्रीन पर नजर आती हैं तो ऑडियंस खूब एन्जॉय करती है। वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो में राखी अकेले शामिल नहीं होंगी बल्की उनके एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी भी इस सीजन में उनके साथ दिखाई दे सकते हैं। यह भी पढ़ें : आमिर खान ने ऐश्वर्या राय संग सेट पर कर दी थी ऐसी हरकत, खफा होकर कभी न साथ काम करने की खाई कसम

क्या फिर साथ दिखेंगे राखी और आदिल (Rakhi Sawant Entry In Bigg Boss 17)

राखी और आदिल के झगड़े अब नेशनल टेलीविजन पर भी देखने को मिल सकते हैं। काफी समय से इन दोनों के बीच विवाद चल रहा है। ऐसे में ये एक्स कंट्रोवर्सिअल कपल मेकर्स को TRP दिलाने में कामयाब रहेंगे लेकिन अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया गया है। न तो राखी और न ही आदिल और बिग बोस के मेकर्स ने इसका ऑफिशियली ऐलान किया है। ऐसे में सच क्या है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल पाएगा।

ये स्टार्स भी आ सकते हैं नजर(Rakhi Sawant Entry In Bigg Boss 17)

साथ खबर है कि, बिग बॉस 17 में बोल्डनेस का तड़का लगाने पूनम पांडे भी शामिल हो सकती हैं। अध्ययन सुमन, तसनीम नेरुरकर, फ्लोरा सैनी, भाविन भानुशाली और मशहूर बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम जैसे सितारों को भी अब मेकर्स द्वारा एप्रोच किए जाने की खबर सामने आई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.