TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Upcoming Phone: धमाल मचाने आ रहा ओप्पो का यह धांसू स्मार्टफोन, 6GB रैम, 5000mAh बैटरी से है लैस

Upcoming Phone: अगर आप नए साल के मौके पर एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। दरअसल, मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन की कीमत कम होने वाली है, लेकिन […]

Upcoming Phone
Upcoming Phone: अगर आप नए साल के मौके पर एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। दरअसल, मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन की कीमत कम होने वाली है, लेकिन इसमें सभी फीचर्स मिलेंगे। यानी कंपनी यूजर्स को लुभाने के लिए अपना एक दमदार फोन पेश करने जा रही है। देश में बढ़ती 5जी स्मार्टफोन की मांग को देखते हुए सभी कंपनियां दमदार फीचर्स से लैस फोन को लॉन्च कर रही है। जिसका मकसद अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाकर अधिक से अधिक कमाई करने का है। इसी कड़ी में मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो भी भारतीय बाजार में अन्य कंपनियों के टक्कर में अपनी दमदार फोन लॉन्च (OPPO Upcoming Phones) करने जा रही है।

जल्द लॉन्च होगी ये दमदार स्मार्टफोन (Upcoming Phone)

दरअसल, हम जिस फोन की बात कर रहे हैं, वह ओप्पो की अपकमिंग फोन OPPO A58 है। कंपनी इस फोन को यूजर्स के बीच जल्द पेश करेगी। इस फोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कैमरे से लेकर इसके परफॉर्मेंस तक सभी शानदा हैं। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स और इस फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में।

OPPO A58 के स्पेसिफिकेशन

ओप्पो का यह दमदार स्मार्टफोन ऑक्टा कोर (2.2 GHz, Dual Core + 2 GHz, Hexa Core) MediaTek Dimensity 700 के साथ लॉन्च हो सकती है। यह फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी के इस हैंडसेट में 6.56 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 MP + 2 MP का डुअल प्राइमरी कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी इस फोन को 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करती है। ये भी पढ़ें: 200MP कैमरा वाले इस फोन पर बंपर ऑफर, 10000 रुपये में बनाएं अपना

ओप्पो A58 की कीमत और लॉन्चिंग डेट (oppo A58 price and launch date)

कीमत की बात करें ओप्पो के इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत भारत में 19,190 हो सकती है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं इसके लॉन्चिंग डेट की बात करें तो, उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को 30 दिसंबर को भारतीय बाजार में उतार सकती है। अब देखना यह फोन कब लॉन्च होगा। यूजर्स भी इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.