Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Cheapest phone: 200MP कैमरा वाले इस फोन पर बंपर ऑफर, 10000 रुपये में बनाएं अपना

Cheapest phone: मोबाइल फोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। कंपनी की यह दमदार स्मार्टफोन अब खरीदारी के लिए भी उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप एक अच्छे 5जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए इनफिनिक्स का यह […]

Cheapest phone
Cheapest phone

Cheapest phone: मोबाइल फोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Infinix Zero Ultra 5G को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। कंपनी की यह दमदार स्मार्टफोन अब खरीदारी के लिए भी उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप एक अच्छे 5जी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए इनफिनिक्स का यह हैंडसेट एक अच्छा फोन हो सकता है। अभी इस फोन पर शानदार ऑफर मिल रहे हैं। यानी आप कम पैसे खर्च कर के इस शानदार स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। आइये जानते हैं इसमें मिलने वाले रैम, कैमरे सहित अन्य फीचर्स के बारे में।

इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी की स्पेसिफिकेशन

इस हैंडसेट में 6.8 इंच की एचडी प्लस 3D कर्व्ड ऐमोलेड डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। यह फोन 6 nm ऑक्टाकोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर से लैस है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा है। वहीं इसके रैम को 13 जीबी तक वर्चुअली बढ़ाया जा सकता है। इसी तरह इसके स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक एक्सटेंड किया जा सकता है। इस फोन को दो कलर Coslight Silver और Genesis Noir वेरिएंट में उतारा गया है।

इंफिनिक्स जीरो अल्ट्रा 5जी का कैमरा-बैटरी (Infinix Zero Ultra 5G Camera Battery)

कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा लेंस दिया मिलता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन में 4,500 एमएएच की पावरफुल बैटरी और 180 वाट की थंडर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि फोन सिर्फ 12 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

ये भी पढ़ें: कोरोना से बचाव में रामबाण साबित होंगे ये 4 हेल्थ गैजेट्स, देखें लिस्ट

सस्ते दाम पर मिल रहा है फोन (Cheapest phone)

इस फोन पर कैशबैक, बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर जैसे तमाम ऑफर्म मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन की असली कीमत 49,999 रुपये है। लेकिन, ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन के 8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज वाला फोन 40 फीसदी डिस्काउंट के साथ 29,999 रुपये में मिल रहा है। इसके साथ ही फोन को बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड या फेडरल बैंक क्रेडिट के साथ खरीदने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के साथ 5 फीसदी का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा इनफिनिक्स के इस दमदार स्मार्टफोन के साथ 17,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यानी इस फोन को 10000 रुपये में भी खरीदा जा सकता है।

First published on: Dec 26, 2022 06:05 PM