TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

डायमेंसिटी 9 सीरीज चिपसेट से लैस होगा Vivo X90S Smartphone! जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo X90S launch date: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने पिछले साल चीन में एक्स90 सीरीज का अनावरण किया था। एक नए लीक से पता चलता है कि कंपनी इस सीरीज में एक नया मॉडल जोड़ने की तैयारी में है। इससे पता चलता है कि डिवाइस अपकमिंग डायमेंसिटी 9 सीरीज चिपसेट से लैस होगा। Vivo X90S […]

Vivo X90S launch date: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने पिछले साल चीन में एक्स90 सीरीज का अनावरण किया था। एक नए लीक से पता चलता है कि कंपनी इस सीरीज में एक नया मॉडल जोड़ने की तैयारी में है। इससे पता चलता है कि डिवाइस अपकमिंग डायमेंसिटी 9 सीरीज चिपसेट से लैस होगा।

Vivo X90S होगा वीवो का नया फोन

चीन और वैश्विक बाजार में उपलब्ध वीवो एक्स90 और एक्स90 प्रो डाइमेंसिटी 9200 द्वारा संचालित हैं, जो वर्तमान में सबसे पावरफुल मीडियाटेक चिप है। जाने माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) के अनुसार, ब्रांड के आगामी एक्स-सीरीज फोन का नाम Vivo X90S होगा और यह नए डायमेंसिटी 9200 प्लस चिपसेट से लैस होगा। डायमेंशन 9200 प्लस D9200 का ओवरक्लॉक वर्जन प्रतीत होता है। टिप्स्टर का दावा है कि इसकी परफॉर्मेंस स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से बेहतर होगी, जो फिलहाल क्वालकॉम की सबसे पावरफुल चिप है। AnTuTu बेंचमार्क पर D9200 का स्कोर लगभग 1,250,000 है। टिपस्टर ने यह भी दावा किया है कि आगामी डाइमेंशन 9200 प्लस समान बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर 1,350,000 तक पहुंचने में सक्षम है। ये भी पढ़ेंः 7GB रैम, 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में सस्ते फोन की एंट्री, सेल इस दिन से शुरू हालांकि, इस चिपसेट से लॉन्च होने वाला कंपनी की पहला मोबाइल फोन नहीं होगा। DCS के पिछले लीक से पता चला है कि iQOO ने मई में इसी अपकमिंग चिपसेट के साथ iQOO Neo 8 और Neo 8 Pro को चीन में लॉन्च करेगा। कहा जाता है कि वैनिला मॉडल स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 के साथ आएगा, जबकि नियो 8 प्रो डायमेंसिटी 9200 प्लस चिपसेट पेश करने वाला पहला फोन होगा। ऐसे में संभावना है कि विवो X90S चीन में मई या जून के अंत तक लॉन्च हो सकता है। फिलहाल, वीवो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी आधिकारिक तौर फोन से जुड़ी कुछ जानकारियां साझा करेगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.