TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अगले महीने लॉन्च होगा Tecno Phantom V Fold का 12GB + 512GB वैरिएंट, जानें फीचर्स

Tecno Phantom V Fold New Variant: टेक्नो ने हाल ही में भारत में अपना नया और पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold को लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने यह खुलासा किया था कि डिवाइस को नोएडा स्थित प्लांट में निर्मित किया जाएगा। अब टेक्नो ने इस फोन के एक नए कॉन्फिगरेशन […]

Tecno Phantom V Fold New Variant: टेक्नो ने हाल ही में भारत में अपना नया और पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold को लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने यह खुलासा किया था कि डिवाइस को नोएडा स्थित प्लांट में निर्मित किया जाएगा। अब टेक्नो ने इस फोन के एक नए कॉन्फिगरेशन के बारे में खुलासा किया है।

मई में लॉन्च होगा नया वेरिएंट

आपको बता दें कि, शुरुआत में कंपनी ने Tecno Phantom V Fold को सिंगल वेरिएंट 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किया था। अब ब्रांड ने खुलासा किया कि वह अगले महीने (मई) के अंत में फोल्डेबल फोन का 12GB + 512GB वैरिएंट को लॉन्च करेगा।

Tecno Phantom V Fold के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Tecno Phantom V Fold में FHD + रिजॉल्यूशन के साथ 6.42-इंच का मेन डिस्प्ले और 2,000 x 2,296 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ 7.85 इंच की इंटेरियर स्क्रीन है। दोनों डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल कटआउट के साथ AMOLED LTPO पैनल है। सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। हुड के तहत, टेक्नो फैंटम वी फोल्ड डाइमेंसिटी 9000 प्लस प्रोसेसर से लैस है। इसे 12GB LPDDR5 रैम और 512GB तक स्टोरेज से जोड़ा गया है। हैंडसेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस पर चलता है। ये भी पढ़ेंः Boult Rover Pro Smartwatch भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स कैमरे की बात करें तो फोन में 50MP का मेन सेंसर, 50MP का टेलीफोटो यूनिट और 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए प्राइमरी स्क्रीन पर 32MP का कैमरा और इंटीरियर डिस्प्ले पर 16MP का सेंसर है। फोल्डेबल फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.