TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Diljit Dosanjh Car Collections: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के पास है ये 5 महंगी कारें, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Diljit Dosanjh Car Collections: अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी महंगी शौक के लिए जाने जाते हैं। दिलजीत के पास आज के समय में मर्सिडीज, पोर्श और बीएमडब्ल्यू सहित अन्य बड़ी कंपनियों की महंगी कारें मौजूद हैं। आज हम यहां आपको दिलजीत दोसांझ के पास […]

Diljit Dosanjh Car Collections
Diljit Dosanjh Car Collections: अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी महंगी शौक के लिए जाने जाते हैं। दिलजीत के पास आज के समय में मर्सिडीज, पोर्श और बीएमडब्ल्यू सहित अन्य बड़ी कंपनियों की महंगी कारें मौजूद हैं। आज हम यहां आपको दिलजीत दोसांझ के पास कौन-कौन सी महंगी कारें मौजूद हैं, उसकी पूरी जानकारी देंगे। तो चलिए जानते हैं विस्तार से...

दिलजीत दोसांझ के पास है ये महंगी कारें (Diljit Dosanjh Car Collections)

Mitsubishi Pajero

[caption id="attachment_326579" align="alignnone" ] Diljit Dosanjh mitsubishi pajero[/caption] दिलजीत दोसांझ आज कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके द्वारा गाए गाने को देश-विदेश के लोग पसंद करते हैं। उनके नए गाने आते ही तहलका मचा देता है। जिससे उनकी कमाई भी तेजी से बढ़ती है। यही वजह है कि सिंगर ने अपनी कार कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियों को शामिल कर रखा है। दिलजीत ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में पावरफुल एसयूवी Mitsubishi Pajero खरीदी थी। इस कार की तत्कालीन कीमत 28 लाख रुपये थी।

BMW 5 Series 520d

[caption id="attachment_326580" align="alignnone" ] Diljit Dosanjh BMW 5 Series 520d[/caption] लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू बाजार में एक से बढ़कर एक कार लॉन्च करते रहती है। मार्केट में बीएमडब्ल्यू की कई धांसू कारें मौजूद हैं। इन्हीं में से एक है BMW 5 Series 520d, जिसे सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी खरीद रखा है। आपको बता दें कि बीएमडब्ल्यू की इस कार की कीमत 65 लाख रुपये है। ये भी पढ़ें: महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं भाई जान, गैराज में खड़ी है ये कारें

Porsche Cayenne

[caption id="attachment_326581" align="alignnone" ] Diljit Dosanjh porsche cayenne[/caption] स्टेज शो के जरिए करोड़ो रुपये कमाने वाले पंजाबी सिंगर के पास Porsche Cayenne एसयूवी भी है। इस कार की कीमत 1.9 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इस एसयूवी में 4 लीटर V8 पेट्रोल इंजन लगा है और इसकी टॉप स्पीड 286 Kmph की है। स्पीड के मामले में ये कार सबका बाप है। महज 5.7 सेकेंड्स में यह कार 0-100 Kmph की रफ्तार से चल सकता है।

Porsche Panamera

[caption id="attachment_326582" align="alignnone" ] Diljit Dosanjh Porsche Panamera[/caption] Porsche Cayenne की तरह दिलजीत दोसांझ के पास पोर्शे का एक और धांसू कार मौजूद है। जिसका नाम Porsche Panamera है। सिंगर ने इस कार को साल 2013 में खरीदा था। कीमत की बात की जाए तो पोर्शे के इस धाकड़ कार की कीमत उस समय 2 करोड़ रुपये थी। इस धांसू कार की टॉप स्पीड 285 Kmph की है और महज 5.7 सेकेंड्स में इसे 0-100 Kmph की स्पीड से चला सकते हैं।

Mercedes ‌Benz G63 AMG

[caption id="attachment_326583" align="alignnone" ] Diljit Dosanjh Mercedes ‌Benz G63 AMG[/caption] अब बात करें दिलजीत दोसांझ के पास सबसे महंगी कार के बारे में तो उनके पास सबसे ज्यादा दाम वाले कार का नाम  Mercedes Benz AMG G63 है। मर्सिडीज की इस कार कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपये है। इस पावरफुल एसयूवी में 3982 cc का V8 बाइटर्बो पेट्रोल इंजन लगा है। वहीं, स्पीड के मामले में भी ये कमाल का है। इस कार की टॉप स्पीड 220 Kmph है। यह महज 5.4 सेकेंड्स में 0-100 Kmph की रफ्तार पकड़ लेता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.