TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

12GB रैम, 5,000mAh बैटरी वाले Poco F5 की बिक्री भारत में शुरू, मिल रहा बंपर ऑफर

Poco F5 Sale Starts In India: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने पिछले हफ्ते वैश्विक बाजार में अपनी F5 सीरीज को लॉन्च की है। इस सीरीज के तहत दो मॉडल पोको एफ5 और पोको एफ 5 प्रो को पेश किया गया है। हालांकि, कंपनी ने भारतीय बाजार में सिर्फ पोको F5 फोन को लॉन्च किया है। […]

Poco F5 Sale Starts In India: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने पिछले हफ्ते वैश्विक बाजार में अपनी F5 सीरीज को लॉन्च की है। इस सीरीज के तहत दो मॉडल पोको एफ5 और पोको एफ 5 प्रो को पेश किया गया है। हालांकि, कंपनी ने भारतीय बाजार में सिर्फ पोको F5 फोन को लॉन्च किया है। अब, आज यानी 16 मई से इस स्मार्टफोन की बिक्री भारत में शुरू हो गई है। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन, कीमत और उपलब्धता के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Poco F5 कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता

ब्रांड ने पोको एफ 5 को भारत में दो कॉन्फिगरेशन में पेश किया है। इसमें 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। दोनों फोन की कीमत क्रमशः 29,999 रुपये और 33,999 रुपये रखी गई है। ऑफर की जहां तक बात है तो कंपनी इस फोन की पहली सेल पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर दे रही है। ग्राहकों को आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, एक्सिस और एसबीआई क्रेडिट / डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 3,000 रुपये की इंस्टेंट छूट दी जा रही है। इसके साथ ही पुराने फोन बदलने पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 3,000 रुपये की और छूट प्राप्त की जा सकती है। एक लॉयल्टी बोनस है, जो पोको स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट देता है। ये भी पढ़ेंः व्हाट्सएप पर अब कोई नहीं देख पाएगा आपकी चैट, बस करना होगा ये छोटा सा काम डिवाइस को फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। यह तीन कलर ऑप्शन- कार्बन ब्लैक, स्नोस्टॉर्म व्हाइट और इलेक्ट्रिक ब्लू में उपलब्ध है। कंपनी फोन पर दो साल की वारंटी भी दे रही है।

Poco F5: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

पोको के इस नए स्मार्टफोन में 6.67 इंच का OLED FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 7 प्लस जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जिसे इसे 8 जीबी/12 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम, 7 जीबी वर्चुअल रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कैमरे के मोर्चे पर इस स्मार्टफोन के रियर में तीन कैमरे मिलते हैं। जिसमें OIS सपोर्ट वाला 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। सुरक्षा के लिए इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। हैंडसेट MIUI 14 के साथ Android 13 OS पर चलता है। ब्रांड ने दावा किया है कि पोको F5 को दो साल का Android OS अपग्रेड और तीन साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.