TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Flipkart Saving Days Sale में POCO C55 पर भारी छूट, अब भी नहीं खरीदा तो पछताओगे

POCO C55 Smartphone Offer: फ्लिपकार्ट पर सेविंग डेज सेल लाइव है। 19 जुलाई तक चलने वाली इस फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी-भरकम छूट के साथ बंपर ऑफर मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये सही मौका हो सकता है। सेल में […]

POCO C55 Smartphone Offer: फ्लिपकार्ट पर सेविंग डेज सेल लाइव है। 19 जुलाई तक चलने वाली इस फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी-भरकम छूट के साथ बंपर ऑफर मिल रहा है। ऐसे में अगर आप भी एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये सही मौका हो सकता है। सेल में पोको के बजट स्मार्टफोन पोको C55 भी धांसू ऑफर के साथ उपलब्ध है। नीचे इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है।

Flipkart Sale में POCO C55 पर भारी छूट

फ्लिपकार्ट सेविंग डेज सेल (Flipkart Saving Days Sale) में पोको सी 55 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 35% डिस्काउंट के बाद 8,999 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है। जबकि, इसकी एमआरपी 13,999 रुपए है। इतना ही नहीं डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर इस फोन को और सस्ते दाम पर खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर की बात करें तो ग्राहक HDFC Bank Credit Card EMI Transaction पर 1,250 रुपए तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपको कम से कम 15 हजार रुपए तक की शॉपिंग करनी होगी। यह भी पढ़ेंः डॉल्बी ऑडियो के साथ Zebronics Zeb-Roxor 100W DJ Speaker भारत में लॉन्च, जानें कीमत जहां तक एक्सचेंज ऑफर की बात है तो ग्राहक अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर के 8,450 रुपए की छूट प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए।

ऐसे हैं POCO C55 के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो पोको के इस स्मार्टफोन में 6.71 Inch HD+ Display है और यह Mediatek Helio G85 Processor द्वारा संचालित है। डिवाइस दो स्टोरेज वेरिएंट- 4GB+64GB और 6GB+128GB में आता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP Dual Rear Camera और 5MP Front Camera है। हैंडसेट 5000 mAh की पावरफुल बैटरी और Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.