---विज्ञापन---

40 kmph की टॉप स्पीड और डैशिंग लुक्स, Orxa की इस धाकड़ ईवी बाइक के दीवाने हुए लोग, जानें कीमत

Orxa Mantis: इंडियन मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक बाइक्स हाई डिमांड पर है। इसी को ध्यान में रखकर वाहन निर्माता कंपनी Orxa जल्द ही भारत में अपनी कलरफुल बाइक Orxa Mantis को पेश करने वाली है। यह 140 kmph की टॉप स्पीड देगी है। 8 सेकंड में पकड़ती है 100 kmph की स्पीड  Orxa Mantis […]

फाइल फोटो

Orxa Mantis: इंडियन मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक बाइक्स हाई डिमांड पर है। इसी को ध्यान में रखकर वाहन निर्माता कंपनी Orxa जल्द ही भारत में अपनी कलरफुल बाइक Orxa Mantis को पेश करने वाली है। यह 140 kmph की टॉप स्पीड देगी है।

8 सेकंड में पकड़ती है 100 kmph की स्पीड 

Orxa Mantis ईवी बाइक में 18kW की मोटर है। यह फास्ट चार्जर से 2.5 घंटे में चार्ज हो जाती है। इसमें सभी LED लाइटिंग है। यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 200 km तक चलती है। इसमें 9 Kwh का बैटरी पैक मिलता है। यह बाइक महज 8 सेकंड में 0 से 100 kmph की स्पीड पकड़ लेती है।

 

Orxa Mantis price, Orxa Mantis mileage, auto news, ev bikes

फाइल फोटो

बाइक में 25000 की मोटर पावर है

बाइक में 25000 की मोटर पावर है। यह 15 AH चार्जर से करीब पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। Orxa Mantis में आरामदायक राइड के लिए मोनोशॉक के साथ टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिए गए हैं। फिलहाल इसका केवल एक ही वेरिएंट पेश करने की तैयारी है।

अट्रैक्टिव अलॉय व्हील दिए गए हैं

इसकी सीट्स को दो भागों में रखा गया है। देखने में यह किसी रेसर बाइक की तरह दिखती है। इसमें अट्रैक्टिव अलॉय व्हील दिए गए हैं। फिलहाल कंपनी ने इसके लॉन्च डेट, कीमत और डिलीवरी के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह जून 2023 तक भारत में लॉन्च जाए। बताया जा रहा है कि यह तीन लाख एक्स शोरूम में मिलेगी।

बाइक में डिस्क ब्रेक, एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स

Orxa Mantis ईवी बाइक में  सभी एडवांस फीचर्स मिलेंगे। यह बाइक खास तौर पर लॉन्ग रूट के लिए डिजाइन की गई है। बाइक में डिस्क ब्रेक, एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलने का अनुमान है। युवाओं को खास ध्यान में रखकर बाइक को डुअल टोन में रखा जाएगा।

First published on: Jul 03, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.