TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Oppo F23 Pro 5G के लॉन्चिंग डेट और कीमत का खुलासा, धांसू फीचर्स के साथ इस दिन देगा दस्तक

Oppo F23 Pro 5G Launch Price In India: ओप्पो मार्केट में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग कर रहा है। कंपनी आने वाले दिनों में कई और फोन पेश करने की योजना पर काम कर रहा है। हाल की रिपोर्ट के अनुसार ब्रांड अपने नए फोन के तौर पर OPPO A98 को पेश […]

Oppo F23 Pro 5G Launch Price In India: ओप्पो मार्केट में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग कर रहा है। कंपनी आने वाले दिनों में कई और फोन पेश करने की योजना पर काम कर रहा है। हाल की रिपोर्ट के अनुसार ब्रांड अपने नए फोन के तौर पर OPPO A98 को पेश करने वाला है। अब, खबर है कि कंपनी अपनी एफ सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम एफ23 प्रो 5जी बताया जा रहा है। लीक के जरिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कीमत का भी खुलासा किया गया है।

Oppo F23 Pro 5G: कीमत और लॉन्चिंग डेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 15 मई को लॉन्च करने वाला है। जिसकी अनुमानित कीमत 25,000 रुपये या 26,000 रुपये हो सकती है। इस लीक के साफ होता है कि ओप्पो का यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर जानकारी नहीं दी है। ये भी पढ़ेंः OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को महज 2,349 रुपये में खरीदने का मौका! यहां मिल रहा बंपर ऑफर

Oppo F23 Pro 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन

इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.72 इंच का LCD डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह डिस्प्ले 580 निट्स ब्राइटनेस के साथ आएगा। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर होगा। डिवाइस को 5,000mAh की बैटरी और SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। साथ ही इसमें कैमरे के मोर्चे पर रियर में 64MP प्राइमरी सेंसर और दो 2MP के कैमरे होंगे। वहीं, फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा। कुल मिलाकर Oppo F23 Pro 5G दमदार फीचर्स के साथ दस्तक देने वाला है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.