TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

100W चार्जिंग सपोर्ट वाले OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन पर 29 हजार से ज्यादा की छूट, यहां से जल्द खरीदें

OnePlus 11R 5G Smartphone Offer: वनप्लस का नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर वनप्लस के धांसू स्मार्टफोन OnePlus 11R 5G को बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। डिवाइस दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ दमदार फीचर्स के साथ आता है। चलिए […]

OnePlus 11R 5G Smartphone Offer: वनप्लस का नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए सुनहरा मौका है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर वनप्लस के धांसू स्मार्टफोन OnePlus 11R 5G को बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। डिवाइस दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ दमदार फीचर्स के साथ आता है। चलिए ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus 11R 5G को सस्ते में खरीदने का मौका

8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले वनप्लस 11 आर 5जी स्मार्टफोन को 39,999 रुपये में खरीदने के  लिए लिस्ट किया गया है। डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है, जिसका लाभ लेकर ग्राहक इसकी कीमत और कम कर सकते हैं। चुनिंदा बैंक चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर फोन पर 4000 रुपये तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा 1500 रुपए का डिस्काउंट अलग से मिल रहा है। जहां तक एक्सचेंज ऑफर की बात है तो ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 24,150 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस तरह कुल छूट 29 हजार रुपये से अधिक हो जाती है। यह भी पढ़ेंः 1.39-इंच डिस्प्ले, 20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Fire-Boltt Ultimate स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये नोटः ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि ग्राहक फोन खरीदने से पहले अमेजन से ऑफर की पूरी जानकारी प्राप्त कर लें।

OnePlus 11R 5G के ऐसे हैं स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो वनप्लस का यह 5G स्मार्टफोन Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 16 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज से जोड़ा गया है। डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16MP का का कैमरा है। यह 100W सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी से लैस है। इसमें मिलने वाली स्क्रीन की साइज 6.7 इंच है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। हैंडसेट Android 13 पर आधारित OxygenOS पर काम करता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.