TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Nothing Phone 2 को NBTC सर्टिफिकेशन मिला, जानें लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स

Nothing Phone 2: स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अपने फोन 2 को 11 जुलाई को शाम 4 बजे BST पर लॉन्च करेगा। लॉन्च डेट नजदीक आने की वजह से डिवाइस को विभिन्न सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा रहा है। अब, इसने एनबीटीसी (NBTC) सर्टिफिकेशन प्राप्त किया है, जो […]

Nothing Phone 2: स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अपने फोन 2 को 11 जुलाई को शाम 4 बजे BST पर लॉन्च करेगा। लॉन्च डेट नजदीक आने की वजह से डिवाइस को विभिन्न सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा रहा है। अब, इसने एनबीटीसी (NBTC) सर्टिफिकेशन प्राप्त किया है, जो थाईलैंड में इसकी लॉन्च होने का संकेत देता है।

मॉडल नंबर A065 के साथ आएगा Nothing Phone 2

NBTC सर्टिफिकेशन से नथिंग फोन 2 के मॉडल नंबर A065 का पता चलता है। हालांकि, लिस्टिंग से इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं होता है। लेकिन, यह संकेत मिलता है कि डिवाइस थाइलैंड में भी दस्तक देगा। आइये अब तक सामने आए फोन 2 के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं...

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर नथिंग फोन 2 के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिससे उम्मीद की जाती है कि यह हाई-डेफिनिशन रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पेश करेगा। यह भी पढ़ेंः iQOO Neo 7 Pro के कलर ऑप्शन, स्टोरेज और रैम का खुलासा, 4 जुलाई को होने वाला है लॉन्च रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। गीकबेंच पर लीक बेंचमार्क से संकेत मिलता है कि फोन 12 जीबी रैम के साथ दस्तक दे सकता है। इसके साथ ही डिवाइस के लेटेस्ट एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है। कंपनी ने हाल ही में ये भी खुलासा किया है कि नथिंग फोन 2 में नथिंग फोन 1 के मुकाबले 200mAh अधिक बैटरी होगी। इससे कंफर्म हो जाता है कि नथिंग फोन 2 में 4,700 एमएएच की पावरफुल बैटरी होगी। फिलहाल इसमें मिलने वाले कैमरे को लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.