TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Nothing Phone 2 भारत में लॉन्च के लिए तैयार, प्री-ऑर्डर पर मिलेगा शानदार ऑफर

Nothing Phone 2: नथिंग ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि फोन 2 भारतीय बाजार में 11 जुलाई को लॉन्च होगा। डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर भी शुरू हो गई है। इच्छुक ग्राहक शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से 29 जून को दोपहर 12 बजे तक ऑर्डर बुक कर सकते हैं। कंपनी प्री-ऑर्डर करने वाले […]

Nothing Phone 2: नथिंग ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि फोन 2 भारतीय बाजार में 11 जुलाई को लॉन्च होगा। डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर भी शुरू हो गई है। इच्छुक ग्राहक शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से 29 जून को दोपहर 12 बजे तक ऑर्डर बुक कर सकते हैं। कंपनी प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों के लिए ऑफर्स की भी घोषणा की है।

Nothing Phone 2 को कैसे करें बुक?

  • प्री-ऑर्डर करने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर पेज पर जाना होगा।
  • इसके बाद 2000 रुपये का भुगतान करना होगा।
  • अब, 11 जुलाई रात 9 बजे से 20 जुलाई रात 11:59 बजे के बीच वापस साइट पर आएं और वेरिएंट चुनें।
  • शेष राशि का भुगतान करें और प्री-ऑर्डर ऑफर के साथ अपने ऑर्डर का दावा करें।
  • इस तरह आप फोन 2 को खरीद सकते हैं।

प्री-ऑर्डर करने वालों के लिए क्या ?

फोन प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को नथिंग ईयर (स्टिक) और नथिंग एक्सेसरीज पैकेज पर 50 फीसदी का डिस्काउंट और अग्रणी बैंकों के साथ तत्काल कैशबैक मिलेगा। संभावना है कि नथिंग फोन 2 की ओपन सेल 21 जुलाई से शुरू हो सकती है। यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Oppo K11 के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा, जानें डिटेल्स

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नथिंग फोन 2 में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो संभवतः FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। डिवाइस नथिंग ओएस 2.0 आधारित एंड्रॉयड 13 पर चलेगा। ब्रांड ने पुष्टि की है कि फोन 2 को तीन साल के एंड्रॉयड ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। हुड के तहत, फोन 2 में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट होगा। संभावना है कि डिवाइस LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 4,700mAh की पावरफुल बैटरी होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.