TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मोटोरोला ने अपने Moto G53j / G53y 5G फोन को किया लॉन्च, यहां जानें कीमत-फीचर्स

Moto G53j / G53y Smartphone: मोटोरोला ने अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। ये दोनों फोन का नाम Moto G53j और Moto G53y है। कंपनी ने इन दोनों फोन को जापान में पेश किया है। उम्मीद है कि जल्द ही ये फोन अन्य बाजारों में भी दस्तक दे सकते हैं। आइये इन दोनों फोन […]

Moto G53j / G53y Smartphone: मोटोरोला ने अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। ये दोनों फोन का नाम Moto G53j और Moto G53y है। कंपनी ने इन दोनों फोन को जापान में पेश किया है। उम्मीद है कि जल्द ही ये फोन अन्य बाजारों में भी दस्तक दे सकते हैं। आइये इन दोनों फोन की खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

Moto G53j / G53y की क्या है कीमत?

ब्रांड ने मोटो G53j को सिंगल वेरिएंट 4GB+128GB में पेश किया है जिसकी कीमत 34,800 जापानी येन है। यह इंक ब्लैक और आर्कटिक सिल्वर शेड्स कलर में आता है। दूसरी ओर कंपनी ने मोटो G53y की कीमत के बारे में अभी जानकारी नहीं दी है। इसे इंक ब्लैक, आर्कटिक सिल्वर और पेल पिंक जैसे कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। दोनों फोन की बिक्री जापान में 29 जून से शुरू हो रही है। यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले itel S23 के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा, यहां जानें डिटेल्स

Moto G53j, Moto G53y के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इन दोनों फोन को एक एंट्री-लेवल 5G फोन के तौर पर पेश किया गया है। जिसमें 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 720 x 1600 पिक्सल का HD+ रेजोल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। डिवाइस My UX-आधारित Android 13 के साथ प्री-लोडेड आता है। बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए डिवाइस डुअल स्टीरियो स्पीकर से लैस है। Moto G53j / G53y स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। बैटरी की बात करें तो कंपनी ने दोनों फोन में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दे रही है। यह भी पढ़ेंः iQOO 11S के स्पेसिफिकेशन, लॉन्च डेट का खुलासा, 16GB रैम से होगा लैस सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें फेस अनलॉक और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मिलती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर मोटोरोला के इन दोनों फोन में WiFi, ब्लूटूथ 5.1, GPS, NFC और एक USB-C पोर्ट जैसी ऑप्शन दिए गए हैं। अंत में फोन में मिलने वाले कैमरे की बात करें तो G53j / G53y में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.