---विज्ञापन---

लॉन्च से पहले itel S23 के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा, यहां जानें डिटेल्स

itel S23 Smartphone: स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह 14 जून को अपने आईटेल एस 23 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इसके लिए एक लैंडिंग पेज भी अमेजन इंडिया पर लाइव चुका है। लिस्टिंग से इसके कुछ प्रमुख स्पेसिकेशन्स का और कीमत का पता चलता है। अब, कंपनी इस अपकमिंग […]

itel S23

itel S23 Smartphone: स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वह 14 जून को अपने आईटेल एस 23 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इसके लिए एक लैंडिंग पेज भी अमेजन इंडिया पर लाइव चुका है। लिस्टिंग से इसके कुछ प्रमुख स्पेसिकेशन्स का और कीमत का पता चलता है। अब, कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी है।

itel S23 की भारत में कीमत और लॉन्च डेट

अमेजन इंडिया पर लिस्ट लैंडिंग पेज से पुष्टि होती है कि कंपनी आइटे एस 23 को भारत में 14 जून को लॉन्च करेगा। जहां तक कीमत की बात है तो यह अमेजन पर 8,799 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। सबसे खास बात कंपनी इस स्मार्टफोन पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर देगी जो 100 दिन के लिए वैध होगा। यह ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट सहित तीन कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

itel S23 Launch Date And Price

itel S23 के स्पेसिफिकेशन्स

आईटेल के इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलेगा। लीक के मुताबिक, यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ आएगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

यह भी पढ़ेंः iQOO 11S के स्पेसिफिकेशन, लॉन्च डेट का खुलासा, 16GB रैम से होगा लैस

लैंडिंग पेज से पता चलता है कि डिवाइस 8 जीबी रैम, 8 जीबी वर्चुअल रैम और 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज से लैस होगा। हालांकि, प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी जिसे USB-C पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो आईटेल एस 23 में फोटोग्राफी के रियर में 50 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा होगा। जो एचडीआर, सुपर नाइट मोड और 10x डिजिटल जूम को सपोर्ट करेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

First published on: Jun 09, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.