TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

iPhone 14 Plus पर अबतक की सबसे बड़ी छूट! 33 हजार रुपये सस्ते में यहां से जल्द खरीदें

iPhone 14 Plus Discount Offer: आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सही मौका हो सकता है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 सीरीज के पॉपुलर मॉडल iPhone 14 Plus को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही फोन पर बंपर ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद […]

iPhone 14 Plus Discount Offer: आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सही मौका हो सकता है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 सीरीज के पॉपुलर मॉडल iPhone 14 Plus को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही फोन पर बंपर ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत आधी हो जाती है। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन और ऑफर के बारे में विस्तार में जानते हैं...

iPhone 14 Plus को सस्ते में खरीदें

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर 128 जीबी स्टोरेज वाले आईफोन 14 प्लस वाले रेड कलर वेरिएंट पर सबसे बड़ी छूट मिल रही है। इसकी असली कीमत 89,900 रुपये है लेकिन इस समय इसे 13,901 रुपये की भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद 75,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इतनी ही नहीं फोन पर एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसका लाभ लेकर इसकी कीमत बेहद कम की जा सकती है। ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड से पेमेंट कर के 4,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 29,250 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यानी आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेकर आईफोन 14 प्लस को 33,250 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। ये भी बढ़ेंः 12GB रैम के साथ 29 अप्रैल को लॉन्च होगा Redmi Note 12R Pro, जानें कीमत नोटः आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। साथ ही हम सलाह देते हैं डिवाइस की खरीदारी से पहले एक बार खुद फ्लिपकार्ट से ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

ऐसे हैं iPhone 14 Plus के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आईफोन 14 प्लस में आपको 6.7 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले मिल जाएगा। यह ऐप्पल के ए15 बायोनिक चिपसेट से लैस है और iOS 16 पर काम करता है। डिवाइस 512 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन और 5G सपोर्ट के साथ आता है। कैमरे की जहां तक बात है तो आईफोन 14 प्लस में 12 मेगापिक्सेल के दो रियर कैमरे मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें 12 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.