---विज्ञापन---

Splendor या Honda Shine किसमें है दम, जानें इन धाकड़ बाइक का फुल कंपैरिजन

Hero Splendor Plus VS Honda Shine 125: होंडा ने हाल ही में Shine 125 का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। जबकि Splendor 100 सीसी सेगमेंट में इंडियन टू व्हीलर मार्केट की सबसे विश्वसनीय बाइक में से एक है। आइए आपको इन बाइक की कीमत, माइलेज और फीचर्स के बारे में बताते हैं। Honda Shine […]

Hero Splendor Plus VS Honda Shine 125

Hero Splendor Plus VS Honda Shine 125: होंडा ने हाल ही में Shine 125 का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। जबकि Splendor 100 सीसी सेगमेंट में इंडियन टू व्हीलर मार्केट की सबसे विश्वसनीय बाइक में से एक है। आइए आपको इन बाइक की कीमत, माइलेज और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Honda Shine 125

पांच अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं

Honda Shine 125 के बाजार में पांच अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं। इस जानदार बाइक में 93 km/h की टॉप स्पीड मिलती है। इसका धांसू इंजन 10.3 hp की पावर और 11 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। फिलहाल इसके दो वेरिएंट्स बाजार में आते हैं। सेफ्टी के लिए बाइक के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

 

Honda Shine 125 price, Honda Shine 125 mileage

फाइल फोटो

 

18 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं

इस धाकड़ बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। बाइक में हैलोजन हेडलैंप, स्टार्ट/स्टॉप इंजन स्विच और फ्यूल गेज के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर मिलता है। बाइक में ट्यूबलेस टायर के साथ 18 इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। राइडर के आरामदायक सफर के लिए बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में फाइव-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक-टाइप रियर शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिया गया है। यह बाइक शुरुआती कीमत 78,002 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है।

Hero Splendor Plus

बाइक में 81 kmph तक की माइलेज

Hero Splendor Plus इस बाइक में 81 kmph तक की माइलेज मिलती है। इस बाइक में 97.2 cc का इंजन मिलता है। यह इंजन 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलता है। इसका कुल वजन 112 kg है। बाइक में बड़ा 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। सीट की हाइट 785 mm है। जिससे कम हाइट वाले लोग भी इसे आसानी से चला सकते हैं। बाइक का धाकड़ इंजन 7.91 bhp की पावर देता है। यह बाइक 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

Hero Splendor Plus price,  Hero Splendor Plus mileage

फाइल फोटो

बाइक के दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक

यह बाइक शुरुआती कीमत 87198 हजार रुपये में बाजार में उपलब्ध है। इसमें 4 वेरिएंट और 11 कलर ऑप्शन मिलते हैं। बाइक के दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इसमें कंम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। बाइक में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और डुअल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन मिलता है, कम्फर्टेबल राइड का अहसास देते हैं।

First published on: Jun 30, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.