---विज्ञापन---

Hero टू व्हीलर लवर्स को बड़ा झटका, 3 जुलाई से कंपनी बढ़ाने जा रही अपने स्कूटर और बाइक के दाम

Hero MotoCorp: जुलाई में हीरो का दोपहिया खरीदने जा रहे लोगों को बड़ा झटका लगा है। कंपनी ने 3 जुलाई से अपने टू व्हीलर्स की कीमतों में इजाफा करने का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार कंपनी अपने दोपहिया वाहनों की कीमतों पर तकरीबन 1.5 प्रतिशत तक का इजाफा कर सकती है। कंपनी समय-समय पर […]

Hero MotoCorp, Xtreme 160R 4V, auto news
फाइल फोटो

Hero MotoCorp: जुलाई में हीरो का दोपहिया खरीदने जा रहे लोगों को बड़ा झटका लगा है। कंपनी ने 3 जुलाई से अपने टू व्हीलर्स की कीमतों में इजाफा करने का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार कंपनी अपने दोपहिया वाहनों की कीमतों पर तकरीबन 1.5 प्रतिशत तक का इजाफा कर सकती है।

कंपनी समय-समय पर अपने टू व्हीलर्स के मूल्यों की समीक्षा करती है

कंपनी ने बयान जारी कर कहा, “मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमतों में वृद्धि मूल्य समीक्षा का हिस्सा है जो कंपनी समय-समय पर मूल्य स्थिति, इनपुट लागत और जैसे विभिन्न कारकों को ध्यान में रखते हुए करती है, और यह एक व्यावसायिक अनिवार्यता है.”। बता दें कंपनी समय-समय पर अपने टू व्हीलर्स के मूल्यों की समीक्षा करती है।

हाल ही में कंपनी ने पेश की थी धांसू बाइक Xtreme 160R 4V 

हाल ही में कंपनी ने अपनी धांसू बाइक Xtreme 160R 4V को पेश किया था। मोटरसाइकिल में 17 इंच के बड़े अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। स्टैंडर्ड और प्रो वैरिएंट के लिए बाइक की कीमत 127,300 लाख रुपये एक्स शोरूम और 136,500 एक्स-शोरूम है, जबकि मिड-लेवल कनेक्टेड वैरिएंट की कीमत 132,800 लाख एक्स-शोरूम तय की गई है।

तगड़ा इंजन 8,500 rpm देता है

Xtreme 160R 4V  का तगड़ा इंजन 8,500 rpm देता है, जो 16.6 bhp की पावर देती है। कंपनी ने इसमें फ्रंट में रेगुलर टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में प्री-लोड एडजस्टेबिलिटी के साथ शॉक एब्जॉर्बर दिए हैं। इसमें ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलैम्प, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, एर्गोनोमिक स्प्लिट सीट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए हैं।

5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है

Xtreme 160R 4V के फ्रंट में 276mm डिस्क और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दी है। इसमें 163cc का जानदार इंजन दिया गया है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक में तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन मैट स्लेट ब्लैक, नियॉन नाइट स्टार और ब्लेजिंग स्पोर्ट्स रेड मिलता है।

First published on: Jul 01, 2023 07:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.