TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Google Pixel 6a: नहीं मिलेगा फिर ऐसा मौका! 29 हजार का फोन सिर्फ 1,999 रुपये में!

Google Pixel 6a Price Discount & Offers: क्या आपका बजट ज्यादा खास नहीं है? हालांकि, फिर भी अपने पुराने फोन को बेचकर नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं? या फिर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदना चाहते हैं? अगर हां, तो आपके पास एक अच्छा मौका है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर गूगल का […]

Google Pixel 6a Price Discount & Offers: क्या आपका बजट ज्यादा खास नहीं है? हालांकि, फिर भी अपने पुराने फोन को बेचकर नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं? या फिर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदना चाहते हैं? अगर हां, तो आपके पास एक अच्छा मौका है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर गूगल का प्रीमियम स्मार्टफोन असल कीमत से काफी कम में मिल रहा है। कई ऑफर्स की मदद से 29 हजार का फोन सिर्फ 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Google Pixel 6a Price Cut Discount

फ्लिपकार्ट पर गूगल का प्रीमियम स्मार्टफोन कई डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। गूगल पिक्सल 6ए का 128जीबी वेरिएंट 43,999 रुपये की जगह 28,999 रुपये में लिस्टेड है। इसकी कीमत पर 15000 रुपये का सीधा डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स से फोन की कीमत पर अधिक छूट पाई जा सकती है।

Google Pixel 6a Bank Offers in Flipkart India

अगर आपके पास कोटक बैंक या HDFC बैंक का कार्ड है तो आपके लिए एक फायदे का सौदा है। फ्लिपकार्ट पर दोनों कार्ड पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप 15,000 से 39,999 रुपये के बीच की खरीदारी करते हैं और इसके लिए HDFC बैंक के डेबिट कार्ड EMI लेनेदेन करते हैं तो फ्लैट ₹1,250 की छूट पा सकेंगे। ये भी पढ़ें- Acer Launch Google TVs भारत में लॉन्च, सस्ते में मिलेंगे QLED और OLED स्मार्ट टीवी! वहीं, कोटक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 10% की छूट मिलेगी। इसके लिए 1,000 रुपये तक की खरीदारी करनी जरूरी है। जबकि, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर स्पेशल प्राइज ऑफर के तहत कैशबैक या कूपन के जरिए 15000 रुपये की छूट दी जा रही है।

Google Pixel 6a Exchange Offer

गूगल पिक्सल 6ए को सबसे ज्यादा छूट के साथ खरीदने के लिए आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा उठाना पड़ेगा। फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सल 6ए को 27 हजार रुपये के एक्सचेंज छूट के साथ लिस्ट किया गया है। फोन की कीमत पर 27 हजार रुपये तक की छूट पाने के बदला जा रहा पुराना फोन अच्छे कंडिशन और लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आना जरूरी है जिसके बाद ही फोन की कीमत आपके लिए 28,999 रुपये की जगह 1,999 रुपये हो सकेगी। ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.