---विज्ञापन---

MotoGP रेस के इवेंट में पहुंचे बाइक लवर John Abraham, देखें Video

John Abraham MotoGP 2023: बॉलीवुड के दमदार एक्टर जॉन अब्राहम शुक्रवार, 24 सितंबर को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पहुंचे। सभी जानते हैं कि एक्टर को बाइक का कितना शौक है। इसी के चलते बाइक लवर्स जॉन अब्राहम ने कहा कि वह एक दिन इंडियन राइडर्स को मोटोजीपी में कंपटीशन करते देखना […]

MotoGP Bharat 2023
Image Credit : Google

John Abraham MotoGP 2023: बॉलीवुड के दमदार एक्टर जॉन अब्राहम शुक्रवार, 24 सितंबर को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पहुंचे। सभी जानते हैं कि एक्टर को बाइक का कितना शौक है। इसी के चलते बाइक लवर्स जॉन अब्राहम ने कहा कि वह एक दिन इंडियन राइडर्स को मोटोजीपी में कंपटीशन करते देखना चाहते हैं।

राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे जॉन अब्राहम

एक्टर जॉन अब्राहम मोटोजीपी रेस के आखिरी दिन नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पहुंचे थे। एनआई से बात करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा, ”मैं इंडियन ऑयल मोटोजीपी टीम को बधाई देना चाहता हूं। मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना चाहता हूं।” मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि मोटोजीपी आया है। मेरा सपना एक दिन एक अकादमी शुरू करने का होगा और मैं इसमें एक भारतीय स्टार को देखना चाहता हूं।”

यह भी पढ़ें : Parineeti-Raghav Wedding Update: परिणीति के हाथों में लगी मेहंदी ने खींचा लोगों का ध्यान

सीएम योगी ने भी की शिरकत

मोटोजीपी रेस के फाइनल देखने सीएम योगी भी पहुंचे। उन्होंने ने मोटोजीपी के सीईओ से भी मुलाकात की। योगी ने आखिरी दिन हरी दिखाकर रेसर्स को रवाना किया। आखिरी दिन क्रिकेटर युवराज सिंह और शिखर धवन भी दिखाई दिए।

ग्रेटर नोएडा पहुंचे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा, ”…अन्य खेलों को देखना अच्छा है…अन्य खेलों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए…यह बहुत रोमांचक था…अगले साल इसे देखना और अधिक लोगों को आना चाहिए…”

भारत में पहली बार आयोजित हुआ MotoGP

आपको बता दें कि, भारत में पहली बार MotoGP रेस का आयोजन किया गया। रेस में कई देशों के राइडर्स पहुंचे। इस सीजन में आठ पोडियम हासिल करने के बाद बगानिया फिलहाल 283 अंकों के साथ राइडर्स चैंपियनशिप में सबसे आगे हैं। दूसरे स्थान पर मार्टिन के मौजूदा सीजन में पांच पोडियम फिनिश के साथ 247 अंक हैं।

First published on: Sep 24, 2023 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.