---विज्ञापन---

‘मिर्जापुर’ में सबसे रईस कौन? कालीन भैया, गुड्डू पंडित या गोलू!

Richest Actor In Mirzapur: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 में कालीन भैया, गुड्डू पंडित, गोलू और बीना गुप्ता सभी एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। सभी कालीन भैया की गद्दी हथियाना के लिए संघर्ष कर रहे हैं। 5 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली मिर्जापुर 3 के सितारों ने ऐसी दमदार एक्टिंग के लिए ली कितनी फीस? जानें, यहां।

Richest Actor In Mirzapur
Richest Actor In Mirzapur

Richest Actor In Mirzapur: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। साथ ही मेकर्स ने ये भी खुलासा किया है कि मिर्जापुर सीजन 3 वेब सीरीज 5 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। मिर्जापुर के दोनों सीजन के सितारों पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया। दरअसल, मिर्जापुर के कालीन भैया हो या गुड्डू पंडित हो, मुन्ना भैया से लेकर सभी छोड़े बड़े किरदारों ने अपनी दमदार एक्टिंग से नया मुकाम हासिल किया है। चलिए जानते हैं, मिर्जापुर के सितारों की नेटवर्थ कितनी है और कौन है सबसे ज्यादा रईस।

मिर्जापुर 3 के सितारे

मिर्जापुर सीजन 3 गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हैं। इस क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कई कलाकार दिखाई देंगे।

पंकज त्रिपाठी

जीक्यू की पिछले साल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मिर्जापुर के लिए कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी ने लगभग 10 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। खबरों की मानें तो उनकी नेटवर्थ 5 मिलियन डॉलर से अधिक यानी लगभग 45 करोड़ रुपए के आसपास है।

अली फजल

मिर्जापुर में गोविंद पंडित उर्फ गुड्डू भैया की भूमिका निभाने वाले अली फजल के बारे में खबरें है कि उन्होंने मिर्जापुर के हरेक एपीसोड के लिए 12 लाख रुपए फीस ली थी यानी एक सीजन के उन्होंने लगभग 1 करोड़ 20 लाख रुपए चार्ज किए थे, जबकि इस बार वे 30% फीस बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो इस बार वे डेढ़ करोड़ रुपए के आसपास फीस चार्ज करेंगे। खबरों के मुताबिक, अली फजल की 2024 में नेटवर्थ 33 करोड़ रुपए है।

रसिका दुग्गल

रसिका दुग्गल मिर्जापुर में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन दूसरी पत्नी बीना त्रिपाठी का रोल निभा रही हैं। वे कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो रसिका ने मिर्जापुर के एक एपिसोड के लिए अली फजल जितनी 12 लाख रुपए के आसपास फीस चार्ज की है यानी उन्होंने एक सीजन के लिए 1 करोड़ 20 लाख रुपए की फीस ली थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2024 तक रसिका दुग्गल की नेटवर्थ लगभग 22 करोड़ रुपए है।

श्वेता त्रिपाठी

मिर्जापुर में गोलू गुप्ता यानी गजगामिनी का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी ने अपने दमदार अभिनय से सबको चौंका दिया। ऐसा माना जाता है कि श्वेता त्रिपाठी ने हरेक एपिसोड के लिए लगभग 2 लाख 20 हजार रुपए फीस चार्ज की थी और वह सभी एपिसोड में नजर आई थीं। गोलू गुप्ता बनकर उन्होंने सीजन 2 में 22 लाख रुपए फीस चार्ज की। नेटवर्थ की बात करें तो श्वेता त्रिपाठी की नेटवर्थ को लेकर बेहद कंफ्यूजन है। कुछ रिपोर्ट में नेटवर्थ 25 करोड़ बताई गई है तो कुछ में 42 करोड़ के आसपास। श्वेता त्रिपाठी सालाना 2 करोड़ के आसपास कमाती हैं।

दिव्येंदु शर्मा

मिर्जापुर के दोनों सीजन में दिव्येंदु शर्मा ने एक सरफिरे लड़के मुन्ना भैया यानी मुन्ना त्रिपाठी की भूमिका निभाई है, जो बिना सोचे समझे एक्शन लेता है और अपनी ही गर्लफ्रेंड का मर्डर कर देता है। मुन्ना भैया, कालीन भैया की करोड़ों डॉलर की संपत्ति हड़प कर, खुद को मिर्जापुर का राजा घोषित करके मुसीबत खड़ी कर देता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2022 में दिव्येंदु शर्मा की नेटवर्थ लगभग 17 करोड़ रुपए के आसपास थी और हर महीने वे 12 से 15 लाख रुपए कमाते हैं। वे कई वेब सीरीज, फिल्में और विज्ञापनों में नजर आते हैं। यहां तक की वे कई ब्रांड भी एंडोर्स कर चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिर्जापुर में उन्होंने हर एपिसोड के लिए 50 लाख रुपए लिए थे यानी एक सीजन के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपए के आसपास चार्ज किए थे। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस बार मुन्ना भइया मिर्जापुर में नहीं दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: कल्कि 2898 एडी’ के स्टार्स ने वसूली 2करोड़ से लेकर 150 करोड़ तक की मोटी रकम!

First published on: Jun 12, 2024 02:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.