--- विज्ञापन ---

Latest Posts

वेब सीरीज ‘शी-2’ का ट्रेलर आउट, ‘आश्रम 3’ के बाद अदिति का दिखा दमदार अंदाज

- Advertisement -

She-2: इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) अपनी फिल्मों को लेकर जाने-माते हैं। वहीं अब वो जल्द ही वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। दरअसल, वेब सीरीज ‘शी-2’ (She-2) के दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं और अब 17 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म (She-2 Trailer Out) पर आने वाले इस सीक्वल का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है।

नेटफ्लिक्स इंडिया की क्राइम-ड्रामा सीरीज में अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) नजर आ रही हैं जो कि परदेशी उर्फ भूमि का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी जो कि एक अंडरकवर कांस्टेबल है और मुंबई के अंडरबेली की अंधेरी गलियों में रहस्यों का पता लगाने के लिए एक सेक्स वर्कर के रूप में काम करती है। वहीं कुछ दिन पहले नेटफ्लिक्स (Netflix) ने ‘शी सीजन-2’ की झलक शेयर की थी और आज ‘शी सीजन 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया है।

 

और पढ़िए – Ms Marvel वेब सीरीज में दिखी फरहान अख्तर की झलक, फैंस हुए एक्साइटेड

 

 

और पढ़िए –  बोमन ईरानी करेंगे ओटीटी डेब्यू , अपकमिंग सीरीज का ट्रेलर आउट

 

 

‘शी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख सर्च कर रहे है। ट्रेलर को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा कि, ‘क्या ये भूमि की कहानी का अंत होगा या फिर बस उसकी शुरुआत? 17 जून को रिलीज होने वाली ‘शी 2′ में इम्तियाज अली की कहानी का अगला अध्याय देखें। केवल नेटफ्लिक्स पर!’ आपको बता दें, इम्तियाज अली की लिखित और निर्मित, ‘शी सीजन 2’ का निर्देशन आरिफ अली ने किया है।

दूसरे सीजन में भूमि एक नए अवतार में नजर आ रही है जिसे देखने के लिए फैंस में हलचल तेज हो गई हैं। आरिफ अली द्वारा निर्देशित इस सीजन में कुल सात-एपिसोड हैं और ये 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। इसमें अदिति के अलावा शिवानी रंगोल, सैम मोहन और सुहिता थट्टे अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं अब ये देखना है कि, भूमि अपने लक्ष्य तक कब तक पहुंचती है और ये वेब सीरीज लोगों को कितना पसंद आती है।

 

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version