TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

किंग खान की लाडली नहीं इस स्टारकिड ने किया इंप्रेस, ‘The Archies’ का ट्रेलर फाइनली हो गया रिलीज

The Archies Trailer Out: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्तय नंदा स्टारर फिल्म ‘द आर्चीज़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

pic credit : google
The Archies Trailer Out: The Archies Trailer Out: फैंस का इंतजार खत्म... शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है। जोया अख्तर की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में ही बनी हुई थी। स्टारकिड्स से भरी हुई इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और यूट्यूब पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ गए हैं। इस फिल्म से सुहाना खान के साथ खुशी कपूर, वेदांग रैना और अगस्तय नंदा डेब्यू करने जा रहे हैं। यह भी पढ़ें: Kartik Aryan संग ब्रेकअप पर Sara Ali Khan ने की खुलकर बात, बोलीं- ये हमेशा आसान नहीं होता…

'द आर्चीज' का ट्रेलर आउट (The Archies Trailer Out)

'द आर्चीज' का ट्रेलर हमें सीधे 60 के इरा के रिवरडेल में ले जाता है। इसी के साथ दोस्ती और रोमांस के साथ-साथ म्यूजिक और डांस का भी तड़का ट्रेलर में देखन को मिल रहा है। शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का नाम वेरोनिका लॉज, आर्ची एंड्रयूज (अगस्त नंदा), बेट्टी कपूर (खुशी कपूर) के किरदार में हैं और डेब्यू ही फिल्म में इन तीनों स्टारकिड्स का लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी साफ है कि इसमें एक पार्क को बचाने के लिए ‘द आर्चीज़’ टीम की लड़ाई देखने को मिलने वाली है जिसे खुद सुहाना यानी वेरोनिका के पापा तोड़कर अपना ग्रैंड होटल बनाने जा रहे हैं।

यूजर्स के रिएक्शन (The Archies Trailer Out)

स्टारकिड्स की फिल्म का ट्रेलर ओवरऑल उम्मीद से बेहतर है और यूट्यूब पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ गए हैं। हालांकि सबसे खास बात ये है कि किंग खान की लाडली सुहाना की बजाय अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और वेदांग रैना की एक्टिंग लोगों को ज्यादा पसंद आई है। इससे भी ज्यादा जोया अख्तर के डायरेक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है और फिल्म की सेट की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

कब होगी रिलीज

बता दें कि ‘द आर्चीज़’ एक कॉमिक बुक ‘द आर्चीज़’ पर बेस्ड है। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म से सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा मिहिर आहूजा, अदिति सहगल, युवराज मेंदा और वेदांग रैना जैसे स्टार्स भी डेब्यू करने जा रहे हैं। दर्शकों को फिल्म में नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं और स्टारकिड्स को भी अपनी पहली फिल्म से काफी उम्मीदें है। ‘द आर्चीज़’ के ट्रेलर को यूजर्स की तरह से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.