--- विज्ञापन ---

तापसी पन्नी की ‘शाबाश मिट्ठू’ का ओटीटी पर जलवा, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

- Advertisement -

Taapsee Pannu Tweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu) 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘शाबाश मिठू में तापसी पन्नू ने क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाया लेकिन इस फिल्म को ज्यादा पंसद नहीं किया गया जिसके बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई जहां इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।

ओटीटी पर तापसी की फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की है। ‘शाबाश मिठू’ को लेकर तापसी पन्नू ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। तापसी ने नेटफ्लिक्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें नंबर-1 पर शाबाश मिट्ठू दिख रहा है। इसी को लेकर तापसी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि, ‘सभी को शुक्रिया, थिएटर में ना सही, ओटीटी पर तो प्यार मिला और काफी बंपर ओपनिंग लगी है यहां तो।’

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

 

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

इसी के साथ उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ‘आप सभी को शुक्रिया।’ आगे लिखा कि, ‘शाबास मिट्ठू जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है तब से मेरा फोन बजना बंद ही नहीं हुआ है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं, मुझे बहुत खुशी होती अगर आप सभी इसे थिएटर में देखते लेकिन कोई बात नहीं मुझे खुशी है आपने हमारी फिल्म देखी। कठिन परिश्रम कभी भी बिना नोटिस हुए नहीं रहता है।

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के सेट से शाहरुख और तापसी की शूटिंग के दौरान की कई फोटोज भी लीक हो चुकी हैं। वहीं तापसी पन्नू एक फिल्म का निर्माण भी करेंगी जिसमें साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कब तक फिल्म का ऐलान होता है।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version