TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Taali Teaser: ट्रांसजेंडर बनीं सुष्मिता सेन! हैरान कर देगा ‘ताली’ का टीजर

Taali Teaser OUT: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब, निर्माता ने इस ताली की टीजर भी रिलीज कर दी है। ताली में सुष्मिता श्रीगौरी सावंत के किरदार निभाती नजर आएंगी। ताली का टीजर आउट (Taali Teaser OUT) […]

Taali Teaser OUT: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताली' (Taali) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब, निर्माता ने इस ताली की टीजर भी रिलीज कर दी है। ताली में सुष्मिता श्रीगौरी सावंत के किरदार निभाती नजर आएंगी।

ताली का टीजर आउट (Taali Teaser OUT)

47 सेकंड की शुरुआत सुष्मिता से होती है, जिसमें वह साड़ी पहने और अपनी बड़ी बिंदी ठीक करते हुए आईने में देखती दिखाई देती हैं। उनकी अलमारी पर क्वीर आइकन और प्रतिष्ठित गायिका उषा उत्थुप की तस्वीर देखी जा सकती है। फिर हम देखते हैं कि ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के सदस्य श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाने वाली सुष्मिता का अभिवादन करते हैं और उनके पैर छूते हैं।

कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ये अपकमिंग वेब सीरीज 15 अगस्त को JioCinema पर प्रीमियर होगी। अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशानदार द्वारा निर्मित इस वेब सीरीज का निर्देशन रवि जाधव ने किया है। क्षितिज पटवर्धन द्वारा लिखित ताली की कहानी ट्रांसजेंडर कम्युनिटी पर आधारित है। यह भी पढ़ेंः एक्टिंग छोड़ पास कर ली दुनिया की सबसे कठिन परीक्षा, इस एक्ट्रेस की कहानी है दिलचस्प

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन को आखिरी बार 2021 में डिज्नी+हॉटस्टार पर राम माधवानी की थ्रिलर सीरीज के सीजन 2 में गृहिणी से गैंगस्टर बनी आर्या के मुख्य किरदार में देखा गया था। उन्होंने सीजन 3 की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इसका प्रीमियर होगा। आर्या सीजन 3 की शूटिंग के दौरान कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद सुष्मिता ने अभिनय से छुट्टी ले ली थी। हालांकि, ठीक होने के बाद, उन्होंने लोकप्रिय शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.