---विज्ञापन---

OTT Upcoming Release: नेटफ्लिक्स, Zee5 और डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होंगी 5 नई फिल्में

OTT Upcoming Release: चलिए जानते हैं, आने वाले समय में ओटीटी पर कौन सी हिंदी डब फिल्में या बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दिलचस्प बात ये है कि इनमें से तीन फिल्में तो ऐसी हैं जो 28 जून को ही रिलीज होंगी, तो अब अपना फ्री टाइम निकालकर इन फिल्मों को देखने के लिए तैयार हो जाइए।

OTT Upcoming Release
OTT Upcoming Release

OTT Upcoming Release: सिनेमाघरों की तरह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी हर हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने लगी हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसी ही फिल्में हैं जो ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं, तो चलिए जानते हैं, वो कौन सी 5 फिल्में हैं जो ओटीटी पर जल्द ही देखने को मिलेंगी।

‘शर्मा जी की बेटी’

‘शर्मा जी की बेटी’ यह फिल्म 28 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सैयामी खेर, साक्षी तंवर और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को ताहिरा कश्यप द्वारा डायरेक्ट किया गया है। यह फिल्म अलग-अलग पीढ़ी की पांच महिलाओं के जीवन के उतार-चढ़ाव पर आधारित है, जिसमें ये सभी आपस में एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं।

‘रौतू का राज’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म ‘रौतू का राज’ zee5 पर 28 जून को प्रीमियर हो रही है। इस फिल्म में रौतू नाम की जगह दिखाई जाने वाली है, जहां एक स्कूल में किसी का मर्डर होने की खबर आती है। रौतू शहर की खास बात है कि यहां पर जीरो क्राइम रेट है जिसकी वजह से इस मर्डर केस को हर कोई बहुत हल्के में लेता है। ऐसे में पुलिस ऑफिसर बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी कॉमेडी अंदाज में इस केस को सॉल्व करते नजर आएंगे।

‘आवेशम’

फहाद फाजिल की फिल्म ‘आवेशम’ 28 जून को डिज्नी हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी। साउथ की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म ओरिजिनल मलयालम की फिल्म है, जिसे 9 मई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन जीतू माधवन ने किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर फहाद फाजिल हैं। इस फिल्म को हिंदी और मलयालम के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जा रहा है।

‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’

10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली यह फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ आपको ‘फुकरे’ की याद दिलाएगी। इस फिल्म में एक ब्रेकअप के बाद एक ट्रिप कितना खतरनाक और पागलपन से भरा हो सकता है यह इस फिल्म में दिखाया गया है।

काकुडा

हॉरर कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 12 जुलाई को zee5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और आसिफ खान हैं। इस फिल्म में एक गांव की कहानी दिखाई गई है जो कि एक श्राप से बंधा हुआ है। यहां रह रहे तीन लोगों का जब भूत से सामना होता है तो वे अंधविश्वास, परंपराओं और भूतों के बारे में सोचने पर मजबूर हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: एक करोड़ फीस लेने वाला पहला एक्टर, 5 साल में दी केवल एक हिट, पहचाना कौन?

First published on: Jun 27, 2024 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.