Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

जब शालिनी पासी ने मुंडवा लिया था सिर, पहनती थीं ब्लैक एंड व्हाइट कपड़े; इंटरव्यू में बताई वजह

Shalini Passi Netflix Show: सोशल मीडिया सेंसेशन शालिनी पासी ने बताया कि एक समय था जब उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था। शालिनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इसके पीछे की वजह बताई है।

Shalini Passi Netflix Show: शालिनी पासी नेटफ्लिक्स पर आए अपने शो ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस सीजन में ये सोशल मीडिया सेंसेशन अपने बेबाक अंदाज से छा गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल ने लोगों को दीवाना बना रखा है। हाल ही में शालिनी ने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक समय था जब उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था और वह सिर्फ ब्लैक एंड व्हाइट कपड़े ही पहनती थीं। फैशन क्वीन ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। आइए आपको भी बताते हैं इसके पीछे की वजह।

बेटे की वजह से उठाया ये कदम

शालिनी ने 1990 के दशक में बिजनेसमैन संजय पासी से शादी कर ली थी। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम रॉबिन है। सोशल मीडिया क्वीन ने द नोड मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने 2013 के अपने एक इंसीडेंट के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनका बेटा यूनिवर्सिटी पढ़ने चला गया था तो उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था।

यह भी पढ़ें: Netflix पर कृति-काजोल की फिल्म निकली फुस्सी बम, जानें Do Patti की 5 कमियां

लाइफ में आया बदलाव

शालिनी ने बताया, ‘मेरे बेटे के यूनिवर्सिटी में पढ़ने जाने के बाद मैंने सिर मुंडवा लिया था। साथ ही मैं ब्लैक एंड व्हाइट कपड़े पहनती थी।’ उन्होंने इसे अपनी लाइफ का टर्निंग पॉइंट बताया। इस प्रक्रिया ने उन्हें सौंदर्यवादी बना दिया था। शालिनी ने कहा, ‘इसके बाद से मेरी लाइफ निखर कर सामने आई और मेरी स्पेशल शैली पूरे रंग में लौट आई। ये अनुभव मेरे लिए वाकई बेस्ट था।’

नेटफ्लिक्स के शो में जाने से था परहेज

सोशल मीडिया सेंसेशन ने इसके बाद अपने पति के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, ‘शादी के लिए मैं ऐसा व्यक्ति चाहती थी कि जो शराब, धूम्रपान और जुए से दूर रहता हो।’ शालिनी ने अपने शो ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ पर भी बात की। उन्होंने बताया कि शो में पार्टिसिपेट करने से वह थोड़ा हिचकिचा रही थीं। वहीं लोगों ने उन्हें कहा कि करण जौहर के इस शो से उनका भविष्य चेंज हो सकता है और नए रास्ते भी खुल सकते हैं। बाद में शालिनी इस शो का हिस्सा बनीं। ‘फैब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ का प्रीमियर 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर किया गया।

यह भी पढ़ें: रानी चटर्जी ने आम्रपाली दुबे के लिए डाली पोस्ट, कहा- वो आई… मैं सारा दर्द भूल गई…

First published on: Oct 27, 2024 06:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.