Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Sector 36 के वो पांच सीन जिन्हें देख आ जाएगी घिन, दिमाग घुमा देगी सीरियल किलर की खौफनाक कहानी

Sector 36 Five Disgusting Scenes: बॉलीवुड एक्टर की सेक्टर 36 ओटीटी पर धूम मचा रही है। ऑडियंस इस फिल्म की तारीफ करती थक नहीं रही है। इसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। चलिए आपको मूवी के कुछ दिलचस्प सीन्स के बारे में बताते हैं।

Sector 36 Five Disgusting Scenes: इन दिनों सेक्टर 36 मूवी खूब तारीफ बटोर रही है। फिल्म की कास्ट की एक्टिंग देख आप दंग रह जाएंगे। सच्ची घटना पर बनी ये सीरियल किलर की कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। ’12th फेल’ के सीधे-साधे ‘मनोज’ विक्रांत मैसी को सीरियल किलर की भूमिका में देख आप सन्न रह जाएंगे। जहां विक्रांत की वाहवाही हो रही है वहीं फिल्म में इंस्पेक्टर बने दीपक डोबरियाल ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनकी एक्टिंग से भी दर्शक उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ‘निठारी कांड’ पर बनी इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। चलिए आपको उन सीन्स के बारे में बताते हैं जिन्हें देख आपको घिन आ जाएगी।

पहला सीन

फिल्म का पहला ही सीन आपको अपना माथा पीटने को मजबूर कर देगा। दरअसल इस सीन में सीरियल किलर बने विक्रांत एक बच्ची की डेड बॉडी को वॉशरूम में काटते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद पूरे वॉशरूम में खून के धब्बे दिखाई देते हैं। इस सीन में दिल मुंह को आ जाता है। आप भी अपनी उंगलियां दांतों के नीचे दबा लेंगे।

दूसरा सीन

वहीं दूसरे सीन की बात करें तो यह भी बहुत डिप्रेसिंग सीन है। इसमें सीरियल किलर प्रेम अपने मामा को टुकड़ों में काट देता है। वहीं बाद में पुलिस को खुद बताता है कि मैंने अपने मामा की बॉडी के टुकड़े-टुकड़े कर कुत्ते को खिला दिए थे और बचा हुआ लीवर खुद खा लिया था। इस किस्से के बाद तो जी ही कच्चा हो जाता है।

तीसरा सीन

वहीं अगले सीन में जब सीरियल किलर का पर्दाफाश हो जाता है तो पुलिस जांच में जुट जाती है। जांच के दौरान एक गंदे नाले से बहुत सारे बच्चों के स्कल निकाले जाते हैं। साथ ही दूसरे पार्ट्स भी निकाले जाते हैं। यह सीन इतना खतरनाक होता है कि पुलिस को उलटी आ जाती है। इससे पता चलता है कि सीरियल किलर प्रेम कितना क्रूर होता है।

यह भी पढ़ें: Article 370 में पीएम मोदी बनने के लिए इस एक्टर ने ली इतनी फीस, शानदार एक्टिंग से जीता था दिल

चौथा सीन

सीरियल किलर प्रेम जिस लड़की को प्यार करता है उसी का गला घोंटकर मार डालता है। पुलिस को जानकारी देते हुए वो यह किस्सा भी बताता है। इस सीन के बारे में वह बताता है कि पहले उसने लड़की को मार डाला और उसके बाद उसकी डेड बॉडी के साथ रेप किया। यह सीन भी काफी चौंकाने वाला होता है।

पांचवा सीन

अगले सीन की बात करें तो यह मूवी का एंड सीन होता है। इसमें कुछ लोग इंस्पेक्टर बने दीपक डोबरियाल की हत्या बहुत ही घातक तरीके से करते हैं। इस सीन को देखते हुए भी आपका सिर चकरा जाएगा। इंस्पेक्टर की हत्या के दौरान गाड़ी भी खून के धब्बों से सन जाती है।

यह भी पढ़ें: गंभीर बीमारी का पता चलते ही टूट गए थे एक्टर, हिम्मत न हारी और कैंसर को हराया

First published on: Sep 17, 2024 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.