Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

हीरामंडी 2 में डराती नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, अपने रोल को लेकर कही ये बड़ी बात!

Richa Chadha in Heeramandi 2: हीरामंडी: द डायमंड बाजार में ऋचा चड्ढा के किरदार लज्जों की मौत हो गई थी। तो क्या अब ऋचा चड्ढा दिखेंगी हीरामंडी 2 में? चलिए जानते हैं, ऋचा का क्या कहना है इस बारे में।

Richa Chadha in Heeramandi
Richa Chadha in Heeramandi

Richa Chadha in Heeramandi 2: 1 मई को OTT पर रिलीज होने वालीवेब सीरीज हीरामंडी के दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है। यह जल्द ही OTT पर आएगी, लेकिन उससे पहले सीरीज में लज्जो का किरदार निभाने वाली ऋचा चड्ढा ने अपने किरदार के बारे में खुलासा किया है। चलिए, जानते हैं, पहले सीजन में डेड लज्जों को हीरामंडी 2 में किस तरह से दिखाया जाएगा।

सबसे मजेदार रिएक्शन दिया ऋचा चड्ढा ने

संजय लीला भंसाली की मशहूर वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ दर्शकों में खूब चर्चित रही। अब जब नेटफ्लिक्स ने सीरीज के दूसरे सीजन को रिन्यू कर दिया है, तो दर्शक बेसब्री से हीरामंडी सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं। सीरीज के पहले सीजन में सोनाक्षी सिन्हा ने रेहाना आपा और फरदीन का किरदार निभाया था, जबकि मनीषा कोइराला ने मल्लिकाजान, संजीदा शेख ने वहीदा, अदिति राव हैदरी ने बिब्बोजान, ऋचा चड्ढा ने लज्जो और शर्मिन सहगल ने आलमजेब का किरदार बखूबी निभाया था। हालांकि, हीरामंडी सीजन 2 पर सबसे मजेदार रिएक्शन ऋचा चड्ढा का है।

लज्जो को कर दो जिंदा

फिल्म में लज्जो का किरदार निभाने वाली ऋचा को सभी दर्शकों ने खूब पसंद किया। हालांकि हीरामंडी में दिखाया गया था कि लज्जो गम में मर जाती है, लेकिन ऋचा की बातें कुछ और ही लग रही हैं। ऋचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ‘हीरामंडी 2’ का एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है, इस बार मैं लज्जो 2.0 का किरदार निभाऊंगी, जो एक फ्रेंडली भूतनी होगी। लेकिन दोस्तों, उसे जिंदा कर दो। इस कैप्शन ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी।

हीरामंडी सीजन 2 की घोषणा का वीडियो

भव्य सेट, कॉस्ट्यूम, ज्वैलरी और शानदार स्टार कास्ट के लिए मशहूर संजय लीला भंसाली ने भी सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें सौ से ज्यादा डांसर मुंबई के कार्टर रोड पर फ्लैश मॉब करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया और भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

हीरामंडी सीजन 2 की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली ने कहा, सीजन 2 में अब सभी तवायफें लाहौर से मुंबई आएंगी। उनमें से कई मुंबई और कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनती नजर आएंगी। इस तरह से मंडी का सफर वैसा ही रहेगा। पहले वे नवाबों के लिए नाचते-गाते नजर आती थीं। अब वे निर्माताओं के लिए नाचती नजर आएंगी। हमने दूसरे सीजन की भी इसी तरह से प्लानिंग की है।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत से हेमा मालिनी तक, 7 एक्ट्रेस जो आ गई राजनीति में! 

First published on: Jun 04, 2024 11:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.