TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Mirzapur 3 की रिलीज डेट आई सामने! वीडियो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

Mirzapur Season 3 Release Date: अमेज़न प्राइम वीडियो पर पंचायत 3 दस्तक दे चुकी है और अब मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट को लेकर फैंस के बीच अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। मेकर्स ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट के इंतजार के बीच एक नया वीडियो शेयर कर फैंस को नया हिंट दिया है।

Mirzapur 3
Mirzapur Season 3 Release Date: पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) की रिलीज के बाद अब फैंस बेसब्री से अमेज़न प्राइम वीडियो की दूसरी सबसे ज्यादा पसंदीदा सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट आने का इंतजार कर रहे हैं। कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच जंग देखने के लिए लोगों के बीच अलग ही क्रेज बना हुआ है। लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए अब प्राइम वीडियो पर मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है और रिलीज डेट का इंतजार के बीच इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खुश हो गए हैं।

मिर्जापुर 3 पर आया बड़ा अपडेट (Mirzapur Season 3 Release Date)

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट का हर कोई इंतजार कर रहा है। सभी जानना चाहते हैं कि यह इस सीरीज का नया सीजन कब देखने को मिलेगा। पंचायत 3 के बाद हर कोई मिर्जापुर 3 के लिए सुपर एक्साइटेड हैं, इस फिल्म के दोनों सीजन हिट रहे हैं। इस बीच प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रिलीज डेट पर हिंट मिला है।

कब आएगी मिर्जापुर 3! (Mirzapur Season 3 Release Date)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुर्सी पर दद्दा त्यागी बैठे हुए हैं और उन पर सारा फोकस किया गया है। वीडियो में उनसे रिलीज डेट को लेकर सवाल पूछा जाता है कि आप तो सब जानते हैं तो डेट बताइए ना। इस सवाल के जवाब में वो कहते है कि 4-11... उनकी बात को सुनते ही उनसे अगला सवाल पूछा जाता है कि क्या सच में ‘मिर्जापुर 3’ इस तारीख को रिलीज होगी?

जल्द खत्म होगा इंतजार (Mirzapur Season 3 Release Date)

इस सवाल पर दद्दा त्यागी बोलते है, 'मैं कोई पागल हूं ये मेरी हाइट है। हम रिलीज डेट बताकर अपने दुश्मनों को मौका नहीं दे सकते।' इस वीडियो से पहले मेकर्स ने प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 3 से जुड़ी क, ख, ग की एक सीरीज बनाई थी, जिसमें वो हर शब्द के साथ एक लाइन लिखकर लोगों को सीरीज को लेकर हिंट दे रहे थे। जिस तरह से मेकर्स रोजाना मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर अपडेट दे रहे हैं, उसे देखकर लग रहा है कि सीरीज जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देगी। https://www.instagram.com/p/Cyu2qCjoXQK/?img_index=1 यह भी पढ़ें: Panchayat 3: बदल गए पंचायत के प्रह्लाद पांडेय, नए सीजन में किरदार में दिखा नयापन  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.