TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक साथ 4 लड़कों को Deepika Padukone ने किया डेट, वाइफ की बात सुन Ranveer Singh को लगा शॉक्ड

Koffee with Karan 8: 'कॉफी विद करण' में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ मल्टीपल पार्टनर्स में इंटरस्टिड होने का शॉकिंग खुलासा किया।

pic credit: Google
Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) के 8वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है। शो के 8वें सीजन के पहले गेस्ट इंडस्ट्री के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बने। रणवीर और दीपिका ने कॉफी विद करण के काउच पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते नजर आए। यह भी पढ़ें: चट शादी पट तलाक! सालभर भी नहीं चल पाई इन सेलेब्स की लव मैरिज

दीपिका पादुकोण हो रहीं ट्रोल (Koffee With Karan 8)

कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। दीपिका ने रणवीर संग अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वो बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) के कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) के काउच पर बैठकर दीपिका खुद मल्टीपल पार्टनर्स में इंटरस्टिड होने का खुलासा किया है।

दीपिका का शॉकिंग खुलासा (Koffee With Karan 8)

बता दे कि जिस दौर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की सीक्रेट लव स्टोरी आए दिन मीडिया हैडलाइंस का हिस्सा बन रही थी। मगर एक्ट्रेस ने बताया है कि वो शुरूआत में रणवीर को लेकर सीरियस नहीं थीं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वो एक्टर के साथ ओपन रिलेशनशिप में थी। हैरान करने वाली बात तो ये है कि रणवीर के साथ दीपिका 1 नहीं 2 नहीं 3 भी नहीं बल्कि 4 लड़कों को एक साथ डेट कर रही थीं।

कब हुईं सीरियस

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर सीरियस होने को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि 'मैं सिंगल रहना चाहती थी क्योंकि मैं पहले ही दो बेहद मुश्किल रिलेशनशिप से निकली थी। तब मैं किसी के साथ कमीटेड होना नहीं चाहती थी। शुरुआत में मैं रणवीर के साथ भी सीरियस नहीं थी, लेकिन जब इसने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया तब मैं सीरियस हुई। दीपिका (Deepika Padukone) का क्लिक इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और लगा रहा है कि दीपिका को उनकी यह बात कुछ रास नहीं आई है। इस वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.