Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के बॉस हैं अनिल कपूर, उनकी Life का बॉस कौन?

Bigg Boss of Anil Kapoor Life: 21 जून को जिओ सिनेमा पर आने वाले बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर का असल जिंदगी में बिग बॉस के बारे में क्या कहना है। हाल ही में अनिल कपूर ने बताया कि उनकी रीयल लाइफ में, उनके घर पर बॉस कौन है। चलिए जानते हैं, इस बारे में क्या कहना है उनका।

Bigg Boss of Anil Kapoor Life
Bigg Boss of Anil Kapoor Life

Bigg Boss of Anil Kapoor Life: 21 जून को जिओ सिनेमा पर ओटीटी 3 बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है। इस बार शो में एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। जी हां, सलमान खान को रिप्लेस कर अनिल कपूर सीजन 3 की मेजबानी करते नजर आएंगे। इस बार सब कुछ बदला हुआ दिखाई देगा। बेशक, अनिल कपूर बिग बॉस के घर के सबसे बड़े बॉस बनेंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी असल जिंदगी में बॉस कौन है? उनके घर का बॉस कौन है? चलिए जानते हैं, इस बारे में क्या कहना है अनिल कपूर का।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ रियलिटी शो जल्द ही स्ट्रीम होने वाला है, जिसकी मेजबानी बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर करते आएंगे। अनिल कपूर से जब पूछा गया कि उनकी असल जिंदगी में बॉस कौन है? तो उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी सुनीता कपूर परिवार की बिग बॉस हैं। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार में मेरी पत्नी सुनीता के बिग बॉस होने की सबसे अधिक संभावना है। उन्होंने ये भी कहा कि वे घर के कामों से दूर भागते हैं। अनिल कपूर ने बताया कि मैं सिर्फ दिखावा करता हूं कि मैं घर के काम कर सकता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता।

अनिल कपूर ने बातचीत के दौरान ये भी बताया कि बिग बॉस के आने वाले सीजन में अब सब कुछ बदला हुआ दिखेगा। उन्होंने कहा कि बिग बॉस का मतलब है कि रॉ एंटरटेनमेंट। बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन की जर्नी भी रीयल, रॉ और रॉकिंग होगी।

इसमें कोई शक नहीं है कि अनिल कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को होस्ट करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं, तभी उन्होंने शो की शूटिंग की कुछ BTS शॉर्ट्स की एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की है।

बताते चलें, इस शो को एक अलग तरीके से प्रमोट किया जा रहा है और बार-बार यह दावा किया जा रहा है कि इस सीजन में वाकई बहुत कुछ खास और मैजिक होगा। शो के ट्रेलर की वीडियो को प्रमोट करते हुए भी मेकर्स लिख रहे हैं, ‘मौसम बदलेगा, तापमान बदलेगा, एके के आने से अब सब बदलेगा’। तैयार हो जाइए इस खास सीजन के लिए।

ये भी पढ़ें: इन वजहों से प्रभास, अक्षय कुमार और मोहनलाल की फिल्म Kanappa को नेटीजन्स ने कहा, सस्ती ‘बाहुबली’ 

First published on: Jun 15, 2024 03:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.