---विज्ञापन---

हीरामंडी से लेकर मामला लीगल है तक, Netflix पर जून के पहले सप्ताह सबसे ज्यादा देखी गईं वेब सीरीज!

Netflix Most Watched Indian Web Series: नेटफ्लिक्स ने देश में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज की एक लिस्ट जारी की है। चलिए जानते हैं, इनमें से कौन सी इंडियन वेब सीरीज जून के पहले सप्ताह में सबसे ज्यादा देखी गईं।

Heeramandi Kapil Sharma Show
Heeramandi Cast Kapil Sharma Show

Netflix Most Watched Indian Web Series: नेटफ्लिक्स ने जून के पहले सप्ताह में जो वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखी गईं, उनकी एक लिस्ट जारी की है। ये वेब सीरीज इंडिया में 27 मई से 2 जून के बीच देखी गई हैं। चलिए जानते हैं, इनमें से कौन-कौन सी भारतीय वेब सीरीज हैं जो भारत देश में खूब पसंद की गई हैं और नेटफ्लिक्स की टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं।

हीरामंडी: द डायमंड बाजार, सीजन 1

1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की हीरामंडी वेब सीरीज इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। दिलचस्प बात ये है कि यह सीरीज पिछले 5 हफ्तों से टॉप टेन में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो, सीजन 1

कपिल शर्मा का कॉमेडी टॉक शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो भी इस लिस्ट में नंबर दो पर बरकरार है। यह शो इस लिस्ट में पिछले 10 हफ्ते से अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है।

मामला लीगल है, सीजन 1

रवि किशन अभिनीत वेब सीरीज मामला लीगल है का सीजन 1 भी इस लिस्ट में शामिल है। हालांकि टॉप 10 लिस्ट में ये पांचवें नंबर पर है और पिछले 14 हफ्तों से इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है।

द रेलवे मैन द: अनटोल्ड स्टोरी ऑफ भोपाल 1984

ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स की लिमिटेड सीरीज में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है। टॉप 10 लिस्ट में आठवें नंबर पर इसे जगह मिली है। साथ ही पिछले 23 हफ्तों से द रेलवे मैन टॉप 10 में बरकरार है।

खाकी: द बिहार चैप्टर, सीजन 1

यह सीरीज इस लिस्ट में नौवे नंबर पर है और पिछले 21 सप्ताह से टॉप टेन में बरकरार है।

अन्य वेब सीरीज

इनके अलावा कुछ और वेब सीरीज भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं जो कि इंडियन नहीं हैं। ये वेब सीरीज हैं –

  1. डेमन स्लेयर: किमेट्सु नो याइबा – टू द हाशिरा ट्रेनिंग
  2. ब्रिजर्टन: सीजन 3
  3. जुरासिक वर्ल्ड: कैओस थ्योरी, सीजन 1
  4. द 8 शो: लिमिटेड सीरीज
  5. ब्रिजर्टन: सीजन 1

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 सलमान के नहीं अब अनिल कपूर के चलेंगे नियम, बदल जाएगा क्लेवर और मौसम

First published on: Jun 11, 2024 09:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.