---विज्ञापन---

मशहूर एक्ट्रेस के पहले किसिंग सीन का एक्सपीरियंस, Zee5 पर स्ट्रीम हुई Colours of Love

Bhakti Kubavat in Colours of Love: हाल ही में जी-5 पर स्ट्रीम हुई 'कलर्स ऑफ लव' की मशहूर एक्ट्रेस ने स्क्रीन इंटरव्यू दिया है। एक्ट्रेस ने इसमें स्क्रीन पर पहली बार किसिंग सीन का किस्सा शेयर किया है।

Bhakti Kubavat in Colours of Love: बॉलीवुड एक्ट्रेस भक्ति कुबावत की नई मूवी जी-5 ओटीटी पर रिलीज हुई है। एक्ट्रेस ने इसमें अपने अभिनय से खूब वाहवाही बटोरी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में मूवी में दिए किसिंग सीन को लेकर बातचीत की है। भक्ति ने बताया कि उनके लिए ये किसी चैलेंज से कम नहीं था। भक्ति ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की है। पहली बार किसिंग सीन देने पर भक्ति काफी नर्वस थीं। आइए आपको भी बताते हैं इंटरव्यू में हुई फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

निकिता के किरदार पर की खुलकर बात

भक्ति ने मूवी में निकिता का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस ने जूम पर दिए एक इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया, ‘निकिता का किरदार काफी अच्छा है। मुझे इसे निभाने में बेहद मजा भी आया। इसमें निकिता की लाइफ की एक खूबसूरत जर्नी रही है। वहीं मुझे कई शेड्स वाले किरदार निभाना काफी पसंद है।’

मूवी में हर किरदार आया पसंद

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मूवी में मुझे हर किरदार पसंद आया। खासकर निकिता का किरदार। ये बेहद चैलेंजिंग था, लेकिन इस किरदार को जी कर काफी मजा आया। बता दें कलर्स ऑफ लव भक्ति का हिंदी सिनेमा में दूसरा प्रोजेक्ट है। एक्ट्रेस ने अपने गुजरात से हिंदी का सफर भी ऑडियंस के साथ साझा किया। एक्ट्रेस ने बताया हिंदी सिनेमा की ऑडियंस काफी ज्यादा है। हिंदी सिनेमा में आकर लगा जैसे मेरा सपना पूरा हो गया हो। एक्ट्रेस ने बताया कि शूटिंग के दौरान वह सड़कों पर भी सोई हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर बिल्कुल मिस न करें ये पांच धांसू एक्शन मूवीज, संडे बन जाएगा फन-डे

किसिंग सीन पर बोलीं एक्ट्रेस

वहीं मूवी में जो किसिंग सीन है, जो अभी तक भी लोगों के दिमाग में अटका हुआ है भक्ति ने उस सीन पर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि स्क्रीन पर उन्होंने पहली बार किसिंग सीन दिया। भक्ति ने कहा, ‘मैं काफी नर्वस थी क्योंकि मैं उस परिवार से आती हूं जहां टीवी पर किसिंग सीन आते ही हम टीवी के सामने से उठकर चले जाते हैं। इस तरह का सीन देना मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था।’ वहीं एक्ट्रेस ने आगे बताया कि टीम काफी सपोर्टिव थी और हमने ये सीन एक या दो टेक में पूरा कर लिया था। इस सीन ने मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकाल दिया। वाकई ये मेरे लिए यादगार बन गया।

जी-5 पर देखें ये मूवी

कलर्स ऑफ लव एक रोमंटिक ड्रामा मूवी है। इसे जी-5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। भक्ति कुबावत के साथ-साथ इसमें स्मरण साहू, पवन चोपड़ा और दीपिका अमीन जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाए हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर कम नहीं हुआ 5 फिल्मों का क्रेज, कूट-कूटकर भरा है सस्पेंस

First published on: Oct 06, 2024 08:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.