--- विज्ञापन ---

Dhaakad On OTT: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद OTT पर रिलीज होगी ‘धाकड़’, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Dhaakad On Zee5 : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि अपने बयान से सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस की हालिया रिलीज ‘धाकड़’ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। अब हाल ही में कंगना की इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

 

और पढ़िए –  Shamshera On OTT: शमशेरा को लेकर आई बड़ी खबर, थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर होगी रिलीज

 

आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बहुत हाई था लेकिन इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ दिया। फिल्म के फ्लॉप के बाद इसे ओटीटी (OTT) पर रिलीज करवाने के लिए फिल्म मेकर्स को खूब पापड़ बेलने पड़े।

 

  और पढ़िए –  नेटफ्लिक्स की ‘SHE’ में कहानी कम और सेक्स ज़्यादा है

 

हालांकि तमाम कोशिशों के बाद अब कंगना की यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।जानकारी के लिए बता दें कि अब ‘धाकड़’ को Zee5 का सहारा मिला है।फिल्म को अब 1 जुलाई को Zee5 पर रिलीज़ किया जाएगा। जी5 के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसके साथ ये जानकारी दी गई है।

कंगना के फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘धाकड़’ 2.58 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई और आखिर में थिएटर्स से हटा दी गई। आपको बता दें कि 85 करोड़ के बड़े बजट में बनी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल हुआ। वहीं कंगना के आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘तेजस’ इमरजेंसी जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 

   यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version