Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shamshera On OTT: शमशेरा को लेकर आई बड़ी खबर, थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Shamshera On OTT: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का पोस्टर आउट हुआ था। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी एक्टर के दमदार लुक पर की तारीफ की थी। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा […]

Shamshera On OTT: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का पोस्टर आउट हुआ था। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी एक्टर के दमदार लुक पर की तारीफ की थी। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

लॉकडाउन की वजह से 2 साल तक वेटिंग लिस्ट में रहने के बाद ‘शमशेरा’ अब थिएटर्स में धमाल मचाने को तैयार है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म (Shamshera Release Date) 22 जुलाई को सिनेमा घर में दस्तक देगी। इस फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इन्तजार है। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के कुछ दिनों बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखाएगी।

 

और पढ़िए –  Jaadugar Trailer: सचिव जी की फिल्म ‘जादूगर’ का ट्रेलर आउट, जानें कब होगी रिलीज

 

 

 

और पढ़िए – Koffee With Karan-7: करण जौहर ने जारी किया शो का प्रोमो, इस दिन होगा स्ट्रीम

 

जानकारी के अनुसार ‘शमशेरा’ एक मेगा बजट फिल्म है, जिसे लेकर रणबीर के साथ-साथ मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं। आपको बता दें कि मौजूदा फिल्मों का हाल देखते हुए इस फिल्म के ओटीटी राइट्स अब बेच दिए गए है। फिल्म शमशेरा को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम ने खरीदा है, ऐसे में सिनेमाघरों के बाद यह फिल्म (Shamshera On OTT) इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

 

 और पढ़िए –  नेटफ्लिक्स की ‘SHE’ में कहानी कम और सेक्स ज़्यादा है

 

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द पत्नी आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब यह रियल लाइफ कपल फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर आएगा।फैन्स को इनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

 

   यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 21, 2022 02:57 PM