Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

ब्रेकअप के बाद Ananya कैसे बनीं स्टार इंफ्लुएंसर? Netflix पर CTRL में देखें सक्सेस जर्नी

CTRL Movie Review: अनन्या पांडे और विहान समत 'कॉल मी बे' के बाद 'सीटीआरएल' मूवी लेकर आ गए हैं। फिल्म को देखने से पहले आप ये रिव्यू जरूर पढ़ लें। आइए आपको बताते हैं कि यह मूवी हिट है या फ्लॉप?

CTRL Movie Review: अनन्या पांडे इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। ‘कॉल मी बे’ वेब सीरीज की सफलता के बाद अब अनन्या की CTRL मूवी ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस मूवी में दिखाया गया है कि कैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) की हेल्प से आपकी लाइफ पूरी तरह से कंट्रोल हो सकती है। इसमें एक इंफ्लुएंसर की जिंदगी के बारे में बताया गया है कि कैसे ब्रेकअप के बाद वह AI की मदद से स्टार इंफ्लुएंसर बन जाती हैं। मूवी देखने से पहले इस रिव्यू को आप जरूर पढ़ लें।

फिल्म की कहानी

मूवी की कहानी एक इंफ्लुएंसर कपल से शुरू होती है। अनन्या पांडे और विहान समत ने इसमें इस कपल का रोल निभाया है। नेला और जो सोशल मीडिया के स्टार इंफ्लुएंसर होते हैं। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ का ब्लॉग बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और खूब पैसे कमाते हैं। उनके फ्लॉअर्स मिलियन में होते हैं। लेकिन उनकी लाइफ में प्रॉब्लम तब शुरू होती है जब एक दिन नेला अपने बॉयफ्रेंड को किसी और के साथ चीट करते पकड़ लेती हैं। इसके बाद अनन्या AI की हेल्प लेती हैं और अकेले ही अपने सोशल मीडिया फैंस को एंटरटेन करती हैं। इसके बाद दिखाया गया है कि कैसे AI उनकी पूरी जिंदगी खराब कर देता है।

बोरिंग प्लॉट

मूवी देखते समय आपको अपना पूरा ध्यान स्क्रीन पर ही लगाए रखना पड़ता है, जो बहुत इरिटेट करता है। इस कहानी को देखने के बाद लगा कि आपका समय पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। फिल्म में कहीं भी कुछ भी हो रहा है, जिससे मूवी और ज्यादा बोरिंग दिखाई दी। फिल्म के सभी सीन्स एक लैपटॉप स्क्रीन या फोन स्क्रीन पर ही दिखाई दिए, जिसे देखने में भी खास मजा नहीं आया। इस मूवी को देखते टाइम ये ही फील हुआ कि हम कोई इंस्टा रील्स या वॉट्सएप के फॉरवर्ड मैसेज देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 16: 12 की उम्र में हादसा, टूटी रीढ़ की हड्डी, सपना हुआ चकनाचूर, 22 साल की अवनि ने रचा इतिहास

एक्टिंग से भी नहीं जीत पाए दिल

फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो अनन्या पांडे इस मूवी में भी ‘कॉल मी बे’ और अपनी रियल लाइफ जैसी ही लगी हैं। इसमें भी अनन्या की कोई अलग एक्टिंग देखने को नहीं मिली। कॉल मी बे को तो फिर भी ऑडियंस ने देखना पसंद किया था, लेकिन इस मूवी को देखने के बाद लगेगा कि ये मूवी हमने क्यों देख ली? वहीं उनके को-एक्टर विहान समत भी कुछ खास नहीं लगे।

मूवी की डायरेक्शन

फिल्म को विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। लूटेरा जैसी मूवीज बनाने वाले विक्रमादित्य की ये मूवी खास कमाल नहीं दिखा पाई। एंडिंग में भी कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ। इस मूवी में विक्रमादित्य भी एक्टर्स से अच्छी परफॉर्मेंस नहीं करा पाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की शॉकिंग लिस्ट आई सामने, यकीन नहीं तो देख लें

First published on: Oct 05, 2024 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.