--- विज्ञापन ---

‘क्रिमिनल जस्टिस-3’ का टीजर आउट, पकंज त्रिपाठी लड़ेंगे इंसाफ की लड़ाई

- Advertisement -

Criminal Justice-3 Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक बार फिर स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब वो ‘क्रिमिनल जस्टिस-3’ (Criminal Justice-3) के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे जिसका टीजर जारी कर दिया गया है। ये टीजर आते ही छा गया जिसे देखकर फैंस एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

क्रिमिनल जस्टिस के दोनों पार्ट ने तहलका मचाया था और एक बार फिर इसका तीसरा पार्ट धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के तीसरे सीजन की टैग लाइन ‘अधूरा सच’ है। वीडियो में आप देख सकते है कि, किस तरह पंकज त्रिपाठी न्याय और इंसाफ की बात कर रहे हैं। टीजर के माधव मिश्रा ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘जीत आपकी या मेरी नहीं है, जीत हमेशा न्याय की होनी चाहिए।’ ये सुनकर साफ जाहिर हो रहा है कि, माधव मिश्रा अपने मुवक्किल को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी हर ताकत लगा देंगे।

और पढ़िए –Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

 

और पढ़िए – करण जौहर के शो में आएंगे नागा चैतन्य, खोलेंगे पर्सनल लाइफ के राज.

 

टीजर में पंकज त्रिपाठी का दमदार अंदाज भी नजर आ रहा है। टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया गया है जिसे देखकर लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज किया है। ‘फुकरे’, ‘मसान’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’, और ‘मिमी’ में नजर आए। इसी के साथ पंकज ने ‘मिर्जापुर’, ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘योर्स ट्रूली’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स’ में नजर आए।

वहीं अब वो एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस में हाई बज बना हुआ हैं। आपको बता दें, पंकज त्रिपाठी के डायलॉग बोलने का स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है और यही वजह है कि वो आज सिनेमा जगत के बड़े सितारें हैं। अब देखना होगा की वो ‘क्रिमिनल जस्टिस-3’ में कितना धमाल मचाते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version