TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss OTT 3 के किस कंटेस्टेंट के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, नाम सुन रह जाएंगे दंग

Bigg boss ott 3 contestant Followers: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एक्टर, यूट्यूबर से लेकर इन्फ्लुएंसर और पत्रकार तक इस बार शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। चलिए बताते है कि इन सभी कंटेस्टेंट्स में से किसके सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स हैं?

Bigg boss ott 3 contestant Followers: 'बिग बॉस ओटीटी 3'  (Bigg boss ott 3) में जीतने की जंग पहले दिन से ही शुरू हो गई है। पांच दिन में 16 में से 1 कंटेस्टेंट घर से बेघर हो चुका है और अब बचे हुए कंटेस्टेंट में आगे बढ़ने की होड़ शुरू हो चुकी है। बिग बॉस के घर में शामिल हुए सभी कंटेस्टेंट की सोशल मीडिया पर कितनी फॉलोवर्स (Bigg boss ott 3 contestant Followers) चलिए आज हम आपको उस बारे में बताते है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के किस कंटेस्टेंट की सोशल मीडिया पर कितने फॉलोवर्स हैं।

साई केतन राव

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट साई केतन राव एक फेमस टेलीविजन एक्टर हैं और उनके सोशल मीडिया पर 391k फॉलोवर्स हैं।

वड़ा पाव गर्ल

दिल्ली के वायरल वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 429K फॉलोवर हैं।

रणवीर शौरी

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणवीर शौरी भी इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अपना दम दिखा रहे हैं और उनके सोशल मीडिया पर 136K फॉलोवर्स हैं।

सना मकबूल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट कहा जा रहा है और उन्हें सोशल मीडिया (Bigg boss ott 3 contestant Followers) पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

पौलोमी दास

'बेकाबू' जैसी वेब सीरीज में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस पौलोमी दास के सोशल मीडिया पर चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और उन्हें 175K लोग फॉलो करते हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 3: शिवानी कुमारी निकली झूठी, अरमान के साथ वायरल तस्वीर से खुली पोल

शिवानी कुमारी

बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी अपने देहाती अंदाज से ही लोगों को इंप्रेस करना शुरू कर दिया है। शिवानी के सोशल मीडिया पर 4.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

लव कटारिया

बिग बॉस के घर में इस बार कई सारे यूट्यूबर्स आए हैं और उनमें से एक का नाम लव कटारिया है, जिनके सोशल मीडिया (Bigg boss ott 3 contestant Followers) पर 2771 फॉलोवर्स हैं। शो में लव और विशाल की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है और दोनों साथ में मस्ती करते दिखाई देते हैं।

विशाल पांडे

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे अपने तीन तिगाड़ा वीडियो के लिए फेमस हैं और उनको इंस्टाग्राम पर टोटल 9.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

दीपक चौरसिया

टीवी जर्नलिस्ट दीपक चौरसिया भी इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 के घर पर लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं और उनके सोशल मीडिया 277K फॉलोवर्स हैं।

मुनीशा खतवानी

अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस बार एक पॉपुलर सेलिब्रेटी टैरो कार्ड रीडर मुनीशा खतवानी भी आई हैं और उनको सोशल मीडिया पर 817K लोग फॉलो करते हैं।

सना सुल्तान

बिग बॉस ओटीटी 3 में अब जनता की एजेंट बनकर आई सना सुल्तान से उनकी पावर छीन ली गई है और अब वो बाकी कंटेस्टेंट की तरह शो में नॉमिनेट की जाएंगी। सना सुल्तान एक एक्ट्रेस हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 6.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

अरमान मलिक

यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं और उनको सोशल मीडिया पर 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

पायल मलिक

पायल मलिक की बात करें तो वो भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनके 6.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

कृतिका मलिक

अरमान और पायल के अलावा कृतिका मलिक भी इस बार बिग बॉस के घर में आई हैं और उनके सोशल मीडिया पर 8.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 3 से बेघर होते ही नीरज गोयत ने खुली मेकर्स की पोल, बोले- 3 दिन में ही जीत गया मैं

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.