--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आश्रम-3 का लोगों पर चढ़ा खुमार, 32 घंटों में मिले 100 मिलियन व्यूज

- Advertisement -

Aashram 3 Record: एमएक्स प्लेयर (MX Player) की वेब सीरीज बदनाम-आश्रम 3 (Aashram 3) ने तहलका मचा दिया है। जैसे ही बाबा निराला के आश्रम के द्वार खुल गए है वैसे ही भक्त बाबा के दर्शन के लिए उमड़ रहे है। वहीं इस वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अपने पहले सीजन की रिलीज के बाद से आश्रम सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है।ऐसा लगता है कि सीरीज हर गुजरते सीजन के साथ एक नया मुकाम हासिल कर रही हैं।

आश्रम के पहले दो सीजन्स को लगभग 160 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। 3 जून को रिलीज होने के बाद से फिल्म की कहानी, और किरदार चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब खबर आई है कि, आश्रम-3 को महज 32 घंटों में 100 मिलियन बार इसे देखा गया है। आश्रम एक ऐसी सीरीज है जो बाबा निराला के जीवन पर प्रकाश डालता है। वो अपने आप को सबसे ऊपर मानता है और सोचता है कि वो भगवान है।

 

यहाँ पढ़िएJungle Cry Movie Review: अभय देओल की ‘जंगल क्राई’ आदिवासी बच्चों के वर्ल्ड चैंपियन बनने की इंस्पायरिंग कहानी है

 

 

 

और पढ़िएतीसरे सीजन के बाद ‘आश्रम’ बनी भारत की सबसे लंबी वेब सीरिज, जानें कैसे

 

एक बदनाम आश्रम 3 को देखने के लिए दर्शको की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ हैं। सीजन 2 ने 17 घंटों से भी कम समय में 50 मिलियन और सीजन 3 ने सीरीज लॉन्च के केवल 32 घंटों में 100 मिलियन को पार कर लिया। इसी को लेकर फिल्म के निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा का कहना है, ‘हमें आश्रम और अब तक रिलीज हुए सभी सीजन पर बहुत गर्व है। दर्शकों ने एक बार फिर अपना प्यार दिखाया है। पूरी कास्ट और क्रू ने बहुत मेहनत की है।’

आगे कहा कि, ‘हमें खुशी है कि हमें MX Player से बहुत अच्छा समर्थन मिला है। हम अपने दर्शकों को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।’ बता दें, आश्रम-3 में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष अहम रोल में नजर आ रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version