--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Arora Sisters: पहली बार पर्दे पर साथ दिखेंगी मलाइका-अमृता, शो में खोलेंगी कई राज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ (Amrita Arora) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस हैं। दोनों रियल बहनें हैं।

- Advertisement -

Arora Sisters: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ (Amrita Arora) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस हैं। दोनों रियल बहनें हैं और हमेशा साथ में नजर आती हैं। दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है जिसे पूरे सिनेमा के साथ-साथ फैंस भी जानते हैं। मलाइका और अमृता को देखकर फैंस काफी खुश नजर आते हैं। वहीं अब दोनों को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – ये सितारे निभाएंगे अहम किरदार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

पर्दे पर दिखेंगी मलाइका-अमृता

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्टार सिस्टर बहुत जल्द एक वेब सीरीज में नजर आएंगी जिसका टाइटल ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक इस बारे में मेकर्स और स्टार्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि, इस शो में उनकी जिंदगी, लाइफस्टाइल, पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर कई खुलासे करेंगी जिसे जानने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

‘अरोड़ा सिस्टर्स’ में खुलेंगे कई राज

जानकारी मिल रही है कि, वेब सीरीज ‘अरोड़ा सिस्टर्स’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगा। शो में दोनों बहनें अपनी जिंदगी के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर करेंगी। साथ ही दोनों एक-दूसरे की जिंदगी के बारे में भी बताएंगी जो उन्होंने आज तक अपने दिल में दबा के रखे हैं। ये शो आने से पहले ही हेडलाइन में आ गया है जिसके अपडेट लगातार सामने आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – एजेंडा फिल्मों के बीच दिलजीत दोसांझ की जोगी इंसानियत की रौशनी है

फैंस में शो को लेकर एक्साइटमेंट

वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें, मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वो अपनी फिटनेस को लेकर भी छाई रहती हैं। इन दिनों वो एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं और कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दूसरी तरफ अमृता की बात करें उन्होंने भी कई फिल्मों में काम किया है और वो अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version