--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aashram 4: बाबा निराला का भांडा फोड़ेगी पम्मी?, सामने आई चौथे सीजन की झलक

- Advertisement -

Aashram 4: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की सबसे चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’ का तीसरा सीजन आ चुका है। इस सीजन को देखने के लिए दर्शकों में एक अलग सा क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्मकार प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरिज की शुरुआत साल 2020 में हुई थी। इस सीरीज ने लोगों को भारत में धर्म के नाम पर चल रहे गौरख धंधों की असलियत कुछ इस तरह से दिखाई कि लोग इसके फैन हो गए। लेकिन इसी बीच अब मेकर्स ने इसके चौथे सीजन की भी एक झलक शेयर कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आश्रम का तीसरा सीजन आज ही रिलीज हुआ है और आज ही मेकर्स ने इसके सीजन 4 की भी अनाउंसमेंट कर दी है। जिसके बाद से लोगों की एक्साइटमेंट तो सांतवे आसमान पर पहुंच गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि दो साल पहले रिलीज हुई इस वेब सीरीज ‘आश्रम’ की कहानी और स्क्रीनप्ले ने लोगों को इस कदर हिला कर रख दिया कि हर कोई इसका दिवाना बन गया। इस सीरिज में बॉबी देओल के अभिनय की जमकर तारीफ भी हुई थी। इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसके चौथे सीजन की अनाउंसमेंट करते हुए एक झलक शेयर की है।

 

यहाँ पढ़िए –  यहाँ पढ़िएJungle Cry Movie Review: अभय देओल की ‘जंगल क्राई’ आदिवासी बच्चों के वर्ल्ड चैंपियन बनने की इंस्पायरिंग कहानी है

 

 

और पढ़िएतीसरे सीजन के बाद ‘आश्रम’ बनी भारत की सबसे लंबी वेब सीरिज, जानें कैसे

 

इस झलक में देखने को मिल रहा है कि काशीपुर में रहने वाली पम्मी और उसके परिवार को बाबा निराला के लोगों ने फिर से आश्रम में कैद कर लिया है और उसको जबरदस्ती वहां रख रहे हैं। हालांकि चौथे सीजन की कहानी क्या होगी, इसपर अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि इतने कुकर्म करने के बाद भी बाबा अपने आप को हर बार की तरह बचा पाएंगे या नहीं।

इस पॉपुलर सीरीज के पिछले दोनों सीजन की तरह ही इसका तीसरा सीजन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘एम एक्स प्लेयर’ पर ही रिलीज किया जाएगा। इस सीरिज को देखने के लिए फैंस में कितना क्रेज है, इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि इस सीरिज के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही उसपर करोड़ो में व्यूज आ चुके हैं। आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। सीरीज के इस तीसरे सीजन में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार और ईशा गुप्ता जैसे स्टार्स अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। वहीं ये माना जा रहा है कि चौथे सीजन में मेकर्स कुछ और नए कैरेक्टर्स को इस सीरिज में शामिल कर सकते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version