TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

इन हसीनाओं के हुस्न के आगे पानी भरती सारा-जाह्नवी, 50 साल की हीरोइनों के फिटनेस सीक्रेट?

Bollywood Actress Fitness Secret: बॉलीवुड की हसीनाएं जिन्होंने अपने आपको फिट बनाए रखने के लिए जिम के साथ अपनी डाइट पर भी ध्यान दिया है। इस लिस्ट में कई हसीनाओं के नाम शामिल हैं। आज के आर्टिकल में हम शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक का डाइट प्लान आपके लिए लेकर आ रहे हैं, […]

Image Credit: Google
Bollywood Actress Fitness Secret: बॉलीवुड की हसीनाएं जिन्होंने अपने आपको फिट बनाए रखने के लिए जिम के साथ अपनी डाइट पर भी ध्यान दिया है। इस लिस्ट में कई हसीनाओं के नाम शामिल हैं। आज के आर्टिकल में हम शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक का डाइट प्लान आपके लिए लेकर आ रहे हैं, जिससे आप भी उनकी तरह स्लिम फिगर पा सकते हैं, और बढ़ती उम्र को ठेंगा दिखा सकते हैं। आइए जानते हैं कि आखिर ये हसीनाएं क्या खाती हैं, जिससे वो फिट एंड स्लिम तो रहती हैं ही, साथ में ग्लोइंग स्किन भी रहती है। यह भी पढ़ें: इस हैलोवीन को बनाए खौफनाक, अपनी लिस्ट में शामिल करें ये देसी हॉरर फिल्में

शिल्पा शेट्टी   (Bollywood Actress Fitness Secret)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का फिटनेस डाइट चार्ट जानिए, शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं। शिल्पा फिट रहने के लिए हेल्दी डाइट को फॉलो करती हैं। फिट रहने के लिए शिल्पा खाली पेट गर्म पानी पीती हैं एक्ट्रेस नाश्ते में टाफू, अंकुरित अनाज, दूध, दलिया, इडली खाना करती हैं पसंद करती हैं। शिल्पा को घर का बना देसी खाना है काफी पसंद है। हालांकि वो हफ्ते में एक बार चिट डे मनाती हैं और इस दिन जो उनका मन करता है वो खाती हैं।

मलाइका अरोड़ा

50 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इतनी फिट हैं कि देखने वाले नजरें नहीं हटा पाते। एक्ट्रेस ने एक बार नहीं कई दफा बताया है कि वो किसी तरह का डाइट प्लान फॉलो नहीं करती हैं। लेकिन वो अपने आपको फिट रखने के लिए सुबह की शुरुआत नींबू पानी से करती हैं। इसके अलावा वो सुबह-सुबह नट्स भी खाया करती हैं, वहीं दोपहर में दाल-चावल, सब्जी, चिकन और प्रोटीन उनके खाने में रहता है। हालांकि रात का खाना बहुत ही लाइट होता है, जैसे सूप और सलाद आदि।

माधुरी दीक्षित  (Bollywood Actress Fitness Secret)

अपनी हंसी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 50 का पार हो गई हैं। लेकिन अब भी वो इतनी यंग लगती हैं कि आज के समय की एक्ट्रेसस को मात देती हैं। एक्ट्रेस अपने नाश्ते में ओट्स, 3 अंडे और एक कप चाय का लेती हैं। दोपहर के मील में एक्ट्रेस चिकन, सब्जी और रोटी या चावल खाती हैं। अपनी हेल्थ को ध्यान में रखते हुए माधुरी 7ः30 बजे रात का खाना खा लेती हैं, वह डिनर में फिश या चिकन के साथ सलाद और सब्जियां खाती हैं।

रवीना टंडन

मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन (Raveena tandon) अपनी डाइट में दाल, भाजी, सलाद, रोटी, चावल जरूर शामिल करती हैं।  इसके अलावा वह रोजाना दही भी खाती हैं। अपने आपको हाइड्रेट रखने के लिए रवीना रोजाना नारियल पानी पीती हैं। अपने आपको फिट रखने के लिए एक्ट्रेस मीठी ड्रिंक्स और पैक्ड ड्रिंक्स से पूरी तरह दूरी बनाकर रखती हैं।

जूही चावला  (Bollywood Actress Fitness Secret)

56 की उम्र में भी जूही चावला (Juhi Chawla) की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है। एक्ट्रेस अपने लंच में दाल, रोटी, चावल दही, हरी सब्जियां खाना पसंद करती हैं। जूही ज्यादा स्पाइसी, फ्राइड और शुगरी फूड से परहेज करती हैं। वह बॉयल और बेक्ड वेजिटेबल से खुद को फिट रखती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.