--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shocking: सिंगर विन बटलर पर लगा यौन शोषण का आरोप, जानें पूरा मामला

‘आर्केड फायर’ के मुख्य सिंगर विन बटलर पर 4 लोगों ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया है, जिनमें से तीन महिलाएं हैं और एक ने अपने जेंडर की पहचान नहीं बताई है।

- Advertisement -

Harassment Allegation On Win Butler: कनाडाई रॉक बैंड सिंगर विन बटलर (Win Butler) पर मुश्किलों के बादल मंडरा रहे हैं। बता दें कि ‘आर्केड फायर’ के मुख्य सिंगर विन बटलर पर 4 लोगों ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया है, जिनमें से तीन महिलाएं हैं और एक ने अपने जेंडर की पहचान नहीं बताई है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक 3 महिलाओं ने आरोप लगाया कि सिंगर और उनके बीच उम्र का बड़ा अंतर होते हुए भी उनका शोषण किया गया। जबकि एक ने इल्जाम लगाया कि साल 2015 में बटलर ने 2 बार उनका यौन शोषण किया। हालांकि, बटलर ने इस सभी आरोपों को खारिज किया है।

यहाँ पढ़िए –  एम्बर हर्ड के क्लोज फ्रेंड का दावा, एक समय पर कर रही थीं ट्रिपल डेटिंग

‘आर्केड फायर’ बैंड के फैन थे 4 पीड़ित

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विन बटलर और उनकी पत्नी रिजीन ने सभी आरोपों को सिरे से नकारा है। बैंड के प्रतिनिधि का कहना है कि वो इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया कि ये 3 महिलाएं ‘आर्केड फायर’ बैंड की फैन थीं। महिलाओं ने दावा किया कि साल 2016 और 2020 में उनका यौन शोषण हुआ। उस दौरान बटलर 36 और 39 के हुआ करते थे। जबकि महिलाएं 18 और 23 साल की थीं। इसके अलावा चौथे पीड़ित का कहना है कि बटलर ने 2015 में उनका यौन शोषण किया, जब उसकी उम्र 21 साल थी और बटलर 34 साल के थे। चौथे पीड़ित ने बताया कि बटलर ने पहली बार उस वक्त यौन शोषण किया, जब वो दोनों एक कार राइडिंग पर थे और दूसरी बार बटलर ने उन्हें घर दिखाने के बहाने उनका यौन शोषण किया।

यहाँ पढ़िए –  पेरिस में हुए लूट केस में खुद फंसी किम कार्दशियन, लुटेरों ने लगाया एक्ट्रेस पर आरोप

विन बटलर ने आरोपों को किया खारिज

आगे इस मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विन बटलर ने पीआरओ रीसा हेलर के जरिए इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इन चारों के साथ यौन संबंध थे। उन्होंने ये भी बताया कि ये संबंध सहमति से बने थे और इसकी पहल उन्होंने नहीं कही थी। बल्कि उन चारों ने पहल की थी।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version