Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: एम्बर हर्ड के क्लोज फ्रेंड का दावा, एक समय पर कर रही थीं ट्रिपल डेटिंग

- Advertisement -

Amber Heard Affair: हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सितारे एम्बर हर्ड (Amber Heard) और जॉनी डेप (Johnny Depp) पिछले काफी समय से अपने मानहानि केस को लेकर खबरों में बने हुए हैं। हालांकि, उनका कोर्ट केस अब खत्म हो चुका है। मगर अब हाल ही में एम्बर हर्ड के बारे में उनकी बेस्ट फ्रेंड के पूर्व पति जोश ड्रयू ने बेहद चौंका देने वाला खुलासा किया है कि एक्ट्रेस के शादी के दौरान कई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थे।

यहाँ पढ़िएआलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ननद करीना ने दिया ऐसा रिएक्शन

एंबर हर्ड का एलन मस्क और कारा डेलाविन के साथ अफेयर

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच चले मानहानि केस में एक वीडियो को गवाही के तौर पर इस्तेमाल किया गया है, जिसमें एंबर के दोस्त जोश बता रहे हैं कि जॉनी डेप की गैर-मौजूदगी में रात में एम्बर हर्ड के पास लोग आते थे, जो आधे-आधे घंटे से ज्यादा समय तक उनके पास रहते थे। इसके बाद जब ऑफ कैमरा बातचीत में जोश ड्रयू से पूछा गया कि क्या जॉनी डेप से शादी के बाद भीएम्बर हर्ड का एलन मस्क और कारा डेलाविन के साथ अफेयर था? इसके जवाब में उन्होंने केवल ‘हां’ कहा। हालांकि, उन्होंने कोई खास समय या तारीख का जिक्र उन्होंने नहीं किया।

यहाँ पढ़िए –  जान्हवी कपूर ने साड़ी पहन दिए सिजलिंग पोज, फैंस हुए घायल

थ्रीवे अफेयर में एम्बर

आगे की रिपोर्ट के अनुसार जोश ने और भी कई हैरतअंगेज खुलासे किए हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या जॉनी डेप से शादी के बाद एम्बर, एलन और कारा ने साथ में रात गुजारी थी? तो इसके जवाब में उन्होंने ‘हां’ कहा था। जोश ड्रयू ने साफ तौर पर कहा कि एम्बर, एलना और कारा एक साथ थ्रीवे अफेयर कर रही थीं। बता दें कि पहले ही केस के दौरान ये आरोप लग चुके हैं कि एलन मस्क ने एम्बर के साथ थ्रीसम सेक्स किया था। जबकि अफेयर और थ्रीसम सेक्स के आरोपों पर एलन मस्क ने कहा था कि उन्होंने एम्बर हर्ड को डेट करना तब शुरू किया था, जब उन्होंने जॉनी डेप से तलाक की अर्जी एक महीने पहले दे दी थी।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss