Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

कॉमेडियन Jimmy के 7 साल के बेटे बिली की तीसरी ओपन हार्ट सर्जरी हुई सक्सेसफुल, एक्टर ने बयां किया हाल-ए-दिल!

Jimmy Kimmel Son Health Update: जानिए, क्या हुआ है कॉमेडियन जिमी किमेल के बेटे बिली को, क्यों इतनी कम उम्र में की गई ओपन हार्ट सर्जरी? आखिर क्यों की गई 3 सर्जरी।

Jimmy Kimmel Son Health Update:
Jimmy Kimmel Son Health Update:

Jimmy Kimmel Son Health Update: टीवी के पॉपुलर होस्ट और कॉमेडियन जिमी किमेल ने हाल ही में बताया कि उनके 7 साल के बेटे की तीसरी बार ओपन हार्ट सर्जरी हुई है। ऐसा कहते हुए उन्होंने बेटे की ना सिर्फ तारीफ की है बल्कि उसे बहादुर भी बताया है। चलिए जानते हैं, क्या हुआ है जिमी के बेटे बिली को।

जिमी किमेल ने इंस्टा पर किया शेयर

जिम ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की अस्पताल की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि एक खुश और स्वस्थ बच्चे के अंदर एक नया वाल्व लगाया गया है। उन्होंने अपने बेटे की इस कार्डियक सर्जरी पर उसकी खूब तारीफ की है।

क्या लिखा

56 वर्षीय जिमी ने लिखा, इस सप्ताह मेरे बेटे बिली की तीसरी ओपन हार्ट सर्जरी हुई है। हमें इस सर्जरी से काफी आशा थी लेकिन हम बहुत डरे हुए भी थे। लेकिन अब मेरे बच्चे के अंदर एक नया वॉल्व सक्सेसफुली लगा दिया गया है।

फैंस को दिया धन्यवाद

जिमी ने साथ ही अपने फैंस को भी धन्यवाद दिया कि वे बिली की सर्जरी के दौरान प्रेयर के लिए समय निकाल सके। साथ ही डोनेशन के लिए भी उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया।

क्या हुआ है बिली को

आपको बता दें, बिली जब तीन दिन के थे, तभी से उनकी सर्जरी हो रही है। वे सामान्य बच्चे की तरह पैदा हुए थे। लेकिन उसके जन्म के तीन घंटे बाद, एक नर्स ने दिल में कुछ गड़बड़ी महसूस का और बिली का रंग बदलने लगा। उसके बाद एलए चिल्ड्रन हॉस्पिटल में उनकी सर्जरी की गई। 7 साल में यह उनकी तीसरी सर्जरी है।

56 वर्षीय कॉमेडियन जिमी ने सोशल मीडिया पर लिखा, उनके बेटे को एक दुर्लभ जन्मजात हार्ट कंडीशन है जिसकी वजह से उसकी कार्डियक सर्जरी हुई है और इसका इलाज किया जा रहा है। किमेल ने अपने बेटे के स्वास्थ्य के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, ऐसे बहुत से माता-पिता और बच्चे हैं जो इतने भाग्यशाली नहीं हैं कि पांच दिनों के बाद घर जा सकें।

ये भी पढ़ें: बच्चों को सुपस्टार बनता देखना चाहती थीं, संजय दत्त से लेकर जाह्नवी और अर्जुन कपूर की मां की ख्वाहिश नहीं हुई पूरी! 

First published on: May 28, 2024 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.